CSK vs LSG: MS Dhoni के जादू से चमका लखनऊ, 9 गेंद में जड़े 28 रन

MS Dhoni की 9 गेंदों में 28 रनों की तेज पारी ने सीएसके को अच्छे स्कोर तक पहुंचने में मदद की। उन्होंने 3 चौके और 2 छक्के लगाए और एक बार फिर कई प्रशंसकों का दिल जीत लिया।

New Update
df
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इस सीजन में MS Dhoni कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं, टीम के लिए अहम रन बना रहे हैं, गेंद को बाउंड्री के बाहर ही फेंक रहे हैं और अपनी बल्लेबाजी से लाखों लोगों का दिल जीत रहे हैं। धोनी के प्रशंसक कह रहे हैं कि "Mahi" अपने पुराने रूप में वापस आ गए हैं।

CSK के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज रचिन रवींद्र, रुतुराज गायकवाड़ और अजिंक्य रहाणे टीम के लिए रन बनाने में असफल रहे। परिणामस्वरूप, जिस शुरुआत की वे उम्मीद कर रहे थे वह योजना के अनुसार नहीं हुई। लेकिन CSK टीम और उनके प्रशंसकों को जिस फिनिश की जरूरत होती है, वह हमेशा 'द मैन, द मिथ, द माही' द्वारा पूरी की जाती है। महेंद्र सिंह धोनी ने 9 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्के लगाते हुए तेजी से 28 रन बनाए। उन्होंने चौका मारकर पारी समाप्त की।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ आखिरी मैच में धोनी ने हार्दिक पंड्या को लगातार 3 छक्के लगाकर 4 गेंदों में 500 के स्ट्राइक रेट से 20 रन बनाए जो सीएसके के लिए अहम रन थे। ऐसा इसलिए क्योंकि उस मैच में मुंबई को केवल 20 रनों से हार मिली थी. इस सीज़न में Thala के प्रदर्शन को देखकर उनके प्रशंसकों की ख़ुशी सातवें आसमान पर है। चिन्ना थाला सुरेश रैना ने भी पुष्टि की कि थाला अगला IPL भी खेलेगा।

MS Dhoni IPL Profile:

एमएस धोनी एक भारतीय क्रिकेटर हैं जो इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं। एमएस धोनी का जन्म 07 जुलाई 1981 को हुआ था; और 2024 तक उनकी उम्र 43 साल है। उन्होंने 2008 में अपना IPL डेब्यू किया था। एमएस धोनी ने अपने आईपीएल करियर में अब तक 257 मैच खेले हैं और 39.46 की औसत के साथ 5,169 रन बनाए हैं। उन्होंने 24 अर्धशतक भी लगाए हैं, जिसमें उनका उच्चतम IPL स्कोर 84* रन है। एमएस धोनी ने अपने आईपीएल करियर में 356 चौके और 247 छक्के लगाए हैं। आईपीएल नीलामी 2024 में, चेन्नई फ्रेंचाइजी ने 12.00 करोड़ रुपये में एमएस धोनी की सेवाएं हासिल कीं।


Read More here: 

IPL में विराट कोहली की 5 अविश्वसनीय पारीयां

KL Rahul ने किया खुलासा, आखिर क्यों वर्ल्ड कप में मिली हार ?

रोमांचक मुकाबले में मुंबई की जीत के बाद बदल गयी पूरी IPL POINTS TABLE

धोनी का गुस्सा, कोहली-गंभीर का महासंग्राम... आईपीएल की 5 बड़ी लड़ाई |

Latest Stories