LPL 2022: क्रिकेट के मैदान पर देखने को मिला अजीबोगरीब वाक्या, कैच लेने के दौरान टूटे खिलाड़ी के दांत

लंका प्रीमियर लीग के एक मैच में कैच लेने के दौरान श्रीलंका के स्टार क्रिकेटर चामिका करुणारत्ने के सामने के कई दांत टूट गए। करुणारत्ने बुधवार को LPL 2022 में कैच लपकने की कोशिश के दौरान चेहरे पर गेंद लगने से बुरी तरह घायल हो गए थे।

author-image
By Rajat Gupta
LPL 2022: क्रिकेट के मैदान पर देखने को मिला अजीबोगरीब वाक्या, कैच लेने के दौरान टूटे खिलाड़ी के दांत
New Update

LPL 2022, Chamika Karunaratne, Lanka Premier League: लंका प्रीमियर लीग के एक मैच में कैच लेने के दौरान श्रीलंका के स्टार क्रिकेटर चामिका करुणारत्ने के सामने के कई दांत टूट गए। करुणारत्ने बुधवार को LPL 2022 में कैच लपकने की कोशिश के दौरान चेहरे पर गेंद लगने से बुरी तरह घायल हो गए थे। चोट लगने के तुरंत बाद 26 वर्षीय खिलाड़ी को मैदान से बाहर ले जाया गया और सर्जरी के लिए अस्पताल भेजा गया। मामला लंका प्रीमियर लीग में गॉल ग्लैडिएटर्स और कैंडी फाल्कन्स के बीच मैच के दौरान का है। 

पर कैच नहीं छोड़ा

कार्लोस ब्रैथवेट की गेंद पर नुवानिडु फर्नांडो ने कवर के ऊपर से ड्राइव करने का प्रयास किया। हालांकि, फर्नांडो ने शॉट को मिसटाइम किया और गेंद को सीधे हवा में मार दिया। कैंडी फाल्कन्स टीम का हिस्सा करुणारत्ने ने पहली पारी के चौथे ओवर में पॉइंट से पीछे दौड़ते हुए कैच लपका। गेंद करुणारत्ने के चेहरे पर लगी जिसके बाद उनका खून बहने लगा। उन्होंने कैच अपने टीम के साथी खिलाड़ी को पास कर दिया। इसके बाद करुणारत्ने को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करुणारत्ने के कई दांत टूट गए हैं। इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

मुकाबले का हाल

गॉल ग्लैडिएटर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बैटिंग करते हुए गॉल ग्लैडिएटर्स की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 121 रन बनाए। मोविन सुबासिंघा ने सबसे ज्यादा 40 रन की पारी खेली वहीं कार्लोस ब्रैथवेट ने 4 विकेट चटकाए। 122 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कैंडी फाल्कन्स ने कामिन्दु मेंडिस के 44 रन की बदौलत 15 ओवर में ही 5 विकेट खोकर 123 रन बनाए दिए और 5 विकेट से मुकाबले को जीत लिया। शानदार गेंदबाजी के लिए ब्रैथवेट को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। 

ये भी पढ़ें: फैंस को मिला नए साल का तोहफा... 3 जनवरी से 22 मार्च तक इतने मैच खेलेगी Team Inida, BCCI ने जारी किया शेड्यूल

#Sri Lanka #chamika karunaratne
Here are a few more articles:
Read the Next Article
Subscribe