ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा

जिम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है। शिखर धवन के हाथ में एक बार फिर से टीम की कमान होगी।

author-image
By puneet sharma
ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा
New Update

जिम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है। शिखर धवन के हाथ में एक बार फिर से टीम की कमान होगी।

जिम्बाब्वे दौरे पर तीन वनडे की सीरीज खेली जाएगी। सीरीज के तीनों मैच हरारे में खेले जाएंगे। 18 अगस्त को पहला वनडे, 20 अगस्त को दूसरा वनडे और 22 अगस्त को तीसरा और अंतिम वनडे खेला जाएगा।

दीपक चाहर, सुंदर, कुलदीप और राहुल त्रिपाठी की वापसी, श्रेयस,सूर्या,अर्शदीप बाहर

publive-image

चोट से उबरने के बाद जहाँ कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर और दीपक चाहर की टीम में वापसी हुई है। वहीं राहुल त्रिपाठी को भी पहली बार वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह दी गई है। दौरे पर कप्तान रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली, रविन्द्र जडेजा और युजवेंद्र चहल को आराम दिया गया है। वहीं सूर्य कुमार यादव, श्रेयस अय्यर और अर्शदीप सिंह को टीम से बाहर रखा गया है।

कप्तान शिखर धवन के अलावा वेस्टइंडीज दौरे पर टीम का हिस्सा रहे ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा और मोहम्मद सिराज को भी टीम में बरकरार रखा गया है।

जिम्बाब्वे के खिलाफ भारतीय टीम और जीत की संभावनाएं-

जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली सीरीज में भारत टीम से सीरीज जीतने की अपेक्षा की जा रही है। लेकिन ज़िम्बाब्वे की टीम घरेलू मैदान पर आसानी से हार नहीं मानती है। उससे कड़ी टक्कर की उम्मीद की जा रही है।

publive-image

जिम्बाब्वे के खिलाफ 3 वनडे के लिए भारतीय टीम-

शिखर धवन (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज और दीपक चाहर।

#shikhar dhawan #INDIA CRICKET TEAM #ROHIT SHARMA #deepak chahar #Virat Kohli
Here are a few more articles:
Read the Next Article
Subscribe