T20 World Cup के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे मोहम्मद सिराज, फोटो शेयर कर दी जानकारी

15 साल के सूखे को खत्म करने के लिए टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलियाई मैदानों पर पसीना बहाना शुरू कर दिया है। टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेलेगी।

author-image
By Akhil Gupta
T20 World Cup के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे मोहम्मद सिराज, फोटो शेयर कर दी जानकारी
New Update

15 साल के सूखे को खत्म करने के लिए टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलियाई मैदानों पर पसीना बहाना शुरू कर दिया है। टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेलेगी। इस ब्लॉकबस्टर मुकाबले से पहले टीम के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। 

दरअसल, स्टैंडबाय खिलाड़ियों में शामिल तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ऑस्ट्रेलिया पहुंच गए हैं। सिराज ने इस बात की जानकारी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस तक पहुंचाई। 

ऑस्ट्रेलिया पहुंचे सिराज

publive-image

मोहम्मद सिराज ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की जो कि ब्रिस्बेन एयरपोर्ट की है। सिराज ब्रिस्बेन में भारतीय टीम के साथ जुड़ गए हैं और जल्द ही अभ्यास भी शुरू कर देंगे। सिराज के अलावा शार्दुल ठाकुर को भी स्टैंडबाय खिलाड़ियों में शामिल किया गया है। 

दीपक चाहर के स्टैंडबाय खिलाड़ियों की लिस्ट से बाहर होने के बाद सिराज और ठाकुर को भारतीय टीम के साथ बैकअप खिलाड़ियों के तौर पर जोड़ा गया। वहीं चोटिल जसप्रीत बुमराह के स्थान पर मोहम्मद शमी उनको रिप्लेस करेंगे।  

शानदार फॉर्म में हैं सिराज

publive-image

हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की घरेलू एकदिवसीय सीरीज में मोहम्मद सिराज शानदार लय में नजर आए थे। 3 मैचों में उन्होंने 20.80 की शानदार औसत से कुल 5 शिकार किए थे। उनके टी20 इंटरनेशनल करियर की बात करें तो वह 6 मैचों में 5 विकेट ले चुके हैं। 

टीम इंडिया खेलेगी दो अभ्यास मैच 

23 अक्टूबर को पाकिस्तान से दो-दो हाथ करने से पहले टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप के दो वॉर्म-अप मैच खेलेगी। 17 अक्टूबर को टीम का सामना मेजबान और डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और 19 अक्टूबर को न्यूजीलैंड से होगा। ये दोनों वॉर्म-अप मैच ब्रिस्बेन, गाबा के मैदान पर खेले जाएंगे। 

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया

publive-image

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी।

स्टैंडबाय खिलाड़ी: मोहम्मद सिराज, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, शार्दुल ठाकुर।

#Mohammed Shami #Mohammed Siraj #team india #Jasprit Bumrah #t20 world cup #Shardul Thakur #Australia
Here are a few more articles:
Read the Next Article
Subscribe