T20 World Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ क्या होगी भारत की प्लेइंग 11, कप्तान रोहित शर्मा ने किया खुलासा

टी20 विश्वकप 2022 का कल यानी रविवार 16, अक्टूबर से आगाज हो रहा है। टूर्नामेंट में सबसे पहले क्वालीफायर मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मैच सिमोंड्स स्टेडियम, जिलॉन्ग में श्रीलंका और नामीबिया के बीच होगा।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
T20 World Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ क्या होगी भारत की प्लेइंग 11, कप्तान रोहित शर्मा ने किया खुलासा

T20 World Cup 2022, Rohit Sharma, India vs Pakistan, Ind vs Pak: टी20 विश्वकप 2022 का कल यानी रविवार 16, अक्टूबर से आगाज हो रहा है। टूर्नामेंट में सबसे पहले क्वालीफायर मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मैच सिमोंड्स स्टेडियम, जिलॉन्ग में श्रीलंका और नामीबिया के बीच होगा। वहीं 22 अक्टूबर से सुपर-12 के मैच शुरू होंगे। सुपर-12 के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की भिड़ंत न्यूजीलैंड से होगी। भारतीय टीम अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में खेलेगी। इस मैच से पहले रोहित शर्मा ने सभी कप्तानों के साथ हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया। 

क्या होगी प्लेइंग 11

publive-image

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कई मुद्दों पर बातचीत की। हिटमैन ने सूर्यकुमार यादव को भारत के लिए एक्स फैक्टर बताया। इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग 11 पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने खुलासा किया कि टीम इंडिया में हर कोई पाक के खिलाफ प्लेइंग 11 के बारे में जानता है। रोहित ने कहा, 23 तारीख को होने वाले मुकाबले के लिए हम अच्छी तरह से तैयार हैं। कौन खेलेगा यह सभी लोग जानते हैं। मैं लास्ट मिनट डिसीजन पर विश्वास नहीं रखता हूं।

बाबर से होती ये बातचीत

publive-image

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा ने पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम के साथ अपनी बातचीत के बारे में भी खुलासा किया। रोहित ने खुलासा किया कि वह हमेशा बाबर से पूछते हैं कि वह आगे कौन सी कार खरीदने जा रहे हैं। रोहित ने कहा कि उन्हें सिखाया गया है कि भारत और पाकिस्तान के बीच एक विशेष रिश्ता है। रोहित ने कहा, “जब भी मैं उनसे मिलता हूं, मैं उनसे पूछता हूं कि आप कौन सी कार खरीद रहे हैं। घर में क्या चल रहा है। हमारी पिछली पीढ़ी ने हमें सिखाया है कि दोनों देशों के बीच एक विशेष संबंध है।”

टीम बुमराह को मिस करेगी

publive-image

इस रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह की इंजरी पर भी बात की। हिटमैन ने कहा कि मेगा इवेंट में टीम बुमराह को मिस करेगी। जहां तक ​​बुमराह की बात है तो उन्होंने हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। आप चोटों के बारे में कुछ नहीं कर सकते। हमने विशेषज्ञों से बात की। विश्वकप महत्वपूर्ण है, लेकिन उनका करियर अधिक महत्वपूर्ण है। वहीं शमी को लेकर रोहित ने कहा कि उन्होंने एनसीए में कड़ी मेहनत की। वह अभी ब्रिस्बेन में हैं। भारतीय टीम कल ब्रिस्बेन पहुंचेगी। वह टीम के साथ प्रैक्टिस करेंगे। शमी काफी पॉजिटिव हैं, उनकी रिकवरी अच्छी रही है।

Latest Stories