T20 World Cup 2022: टीम इंडिया को एक और झटका, चोट के कारण प्रैक्टिस मैच से बाहर हुए ऋषभ पंत!

टी20 विश्वकप 2022 के अपने पहले ऑफिशियल वॉर्मअप मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से हराया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
T20 World Cup 2022: टीम इंडिया को एक और झटका, चोट के कारण प्रैक्टिस मैच से बाहर हुए ऋषभ पंत!

T20 World Cup 2022, IND vs AUS Warm up Match, IND vs AUS, Australia vs India: टी20 विश्वकप 2022 के अपने पहले ऑफिशियल वॉर्मअप मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से हराया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए। केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। जवाब में शानदार डेथ ओवर्स गेदबाजी की बदौलत भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 20 ओवर में 180 रन पर ढेर कर दिया। इस मैच में भारत ने विकेटकीपर के तौर पर दिनेश कार्तिक को मौका दिया। 

क्या पंत चोटिल हैं

publive-image

भारतीय टीम 15 सदस्यीय स्क्वॉड में दो विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और दिनेश कार्तिक के साथ ऑस्ट्रेलिया पहुंची है। लेकिन पहले वॉर्मअप मैच में कार्तिक को तरजीह दी गई। वॉर्मअप मैच होने के बाद भी पंत बल्लेबाजी करने नहीं आए। मैच के दौरान पंत डगआउट में बैठे नजर आए। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने फैंस की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। दरअसल मैच के दौरान पंत ने अपने राइट घुटने में आइस पैक लगा रखा था। इसके बाद से ही कयास लगाए जाने लगे कि क्या पंत चोटिल हैं। 

नहीं आया कोई अपडेट

publive-image

विकेटकीपर बल्लेबाज पंत (Rishabh Pant) की चोट पर हालांकि बीसीसीआई की ओर से कोई ऑफिशियल अपडेट नहीं आया है। लेकिन आज के मैच में बल्लेबाजी करने के लिए नहीं आना किसी अनहोनी की ओर इशारा कर रहा है। ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद टीम इंडिया ने दो अनऑफिशियल वॉर्मअप मैच खेले थे। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए इन मैचों में पंत ने पारी की शुरुआत की थी। लेकिन दोनों ही मैच में वह बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे थे। पंत ने पहले मुकाबले में 16 गेंदों पर 9 और दूसरे मैच में 11 गेंदों पर 9 रन बनाए थे। 

Latest Stories