T20 WC 2022: रोहित के साथ केमिस्ट्री पर विराट कोहली का बड़ा खुलासा, बताया क्या रहती है दोनों की प्लानिंग

टी20 विश्वकप 2022 में आज टीम इंडिया पाकिस्तान से भिड़ने के लिए तैयार है। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा, वहीं टॉस 1 बजे होगा।

author-image
By Rajat Gupta
T20 WC 2022: रोहित के साथ केमिस्ट्री पर विराट कोहली का बड़ा खुलासा, बताया क्या रहती है दोनों की प्लानिंग
New Update

T20 World Cup 2022, India vs Pakistan, IND vs PAK, Virat Kohli, Rohit Sharma: टी20 विश्वकप 2022 में आज टीम इंडिया पाकिस्तान से भिड़ने के लिए तैयार है। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा, वहीं टॉस 1 बजे होगा। इस मुकाबले के साथ ही दोनों टीमें मेगा इवेंट में अपने सफर की शुरुआत करेंगी। आज होने वाले इस महा मुकाबले से पहले पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ केमिस्ट्री पर कई बड़े खुलासे किए। 

दोनों का एक ही गोल

publive-image

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में विराट ने बताया कि रोहित और उनका टीम इंडिया के लिए एक ही गोल है, दोनों की खेल को लेकर समझ भी समान है। कोहली ने बताया कि मेरे और रोहित के बीच हमेशा भारतीय टीम को बड़े टूर्नामेंट में जीत दिलाने को लेकर चर्चा होती है। हमारी प्लानिंग और तैयारी भी बड़े मुकाबलों को लेकर होती है। मैंने जब से टीम में वापसी की है, वहां का माहौल काफी अच्छा है। उन्होंने कहा कि जब टीम में काफी सकारात्मक माहौल होता है तो आप वह सबकुछ कर सकते हैं जो आपके बस में हो। 

दोनों की समझ एक जैसी

publive-image

पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि गेम को लेकर मेरी और रोहित की समझ एक जैसी है। हम दोनों ही खामियों को दूर करने पर फोकस करते हैं। फिर इससे जरा भी फर्क नहीं पड़ा कि वह कमी छोटी है या बड़ी, हम इन्हे पूरा करने ही आगे बढ़ते हैं। हम दोनों के रिश्ते काफी अच्छे हैं और दोनों का एक ही लक्ष्य है। टीम के बारे में विराट ने बताया कि सभी प्लेयर रिलैक्स्ड और कॉन्फिडेंट हैं। उन्होंने कहा कि अब कैसे प्रेशर हैंडल करते हैं इससे फर्क पड़ता है। 

ये भी पढ़ें: IND Vs PAK Weather Update: भारत-पाकिस्तान मैच में बारिश बनेगी विलेन! जानें आज कैसा रहेगा मेलबर्न का मौसम

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2022: 16 दिन में खेले जाएंगे 30 मैच, एक क्लिक में देखें सुपर-12 और भारत का पूरा शेड्यूल

#INDIA CRICKET TEAM #India #ROHIT SHARMA #t20 world cup #ICC Men's T20 World Cup #India national cricket team #Virat Kohli #India vs Pakistan #t20cricket
Here are a few more articles:
Read the Next Article
Subscribe