T20 World Cup 2022: विराट कोहली की आतिशी पारी के बाद जोमेटो ने लिए पाकिस्तान के मजे

23 अक्टूबर को भारत ने अपने चिरप्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को हराकर एक यादगार जीत हासिल की। भारत-पाकिस्तान के बीच मेलबर्न में खेले गए रोमांचक मैच में विराट कोहली के अर्धशतक की मदद से 4 विकेट से हराया। भारत की इस जीत के बाद जहां भारत में दीपावली की खुशियां बढ़ गई हैं। तो दूसरी ओर पाकिस्तानी प्रशंसकों के चेहरे पर मायूसी छाई हुई है।  कुछ लोग इस हार से बौखला भी गए हैं। इसलिए जब मजाक में एक फूड कंपनी ने ट्वीट किया, तो पाकिस्तानी कंपनी ने खिसिया कर उसका रिप्लाई दिया। उससे एक पुरानी कहावत फिर याद आ गई कि खि

author-image
By puneet sharma
T20 World Cup 2022: विराट कोहली की आतिशी पारी के बाद जोमेटो ने लिए पाकिस्तान के मजे
New Update

23 अक्टूबर को भारत ने अपने चिरप्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को हराकर एक यादगार जीत हासिल की। भारत-पाकिस्तान के बीच मेलबर्न में खेले गए रोमांचक मैच में विराट कोहली के अर्धशतक की मदद से 4 विकेट से हराया। भारत की इस जीत के बाद जहां भारत में दीपावली की खुशियां बढ़ गई हैं। तो दूसरी ओर पाकिस्तानी प्रशंसकों के चेहरे पर मायूसी छाई हुई है। 

कुछ लोग इस हार से बौखला भी गए हैं। इसलिए जब मजाक में एक फूड कंपनी ने ट्वीट किया, तो पाकिस्तानी कंपनी ने खिसिया कर उसका रिप्लाई दिया। उससे एक पुरानी कहावत फिर याद आ गई कि 'खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे।' क्या है ये पूरा मामला जानते हैं। 

ये भी पढ़े - SA Vs ZIM मैच ड्रॉ होने के बाद बदला सेमीफाइनल का समीकरण, टीम इंडिया को हुआ बड़ा फायदा

जोमेटो ने लिए पाकिस्तानी टीम के मजे 

publive-image

भारत की फूड कंपनी जोमेटो ने एक ट्वीट कर के पाकिस्तानी टीम से मजे लिए। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि "डियर पाकिस्तान, आपने हार ऑर्डर की थी? और विराट ने आपको डिलीवरी दे दी।" उनका ट्वीट पाकिस्तान में कई लोगों को चुभ गया। उनमें से एक करीम पाकिस्तान नाम की कंपनी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी।   

करीम पाकिस्तान कंपनी ने दी अपनी प्रतिक्रिया  

जोमेटो के मजाक में किए ट्वीट को कुछ लोगों ने सीरियसली लिया। जोमेटो के ट्वीट का जबाब पाकिस्तान की दुबई बेस्ड एक कंपनी करीम पाकिस्तान ने दिया। उन्होंने जबाबी ट्वीट करते हुए लिखा कि  "हमारे यहां चीट डे नहीं होता।" उसका इशारा कुछ पाकिस्तानियों द्वारा इस मैच में अंपायरों के कुछ निर्णयों पर उठे सवालों को लेकर था। 

 

ये भी पढ़े - IND Vs PAK: टीम इंडिया की जीत पर वायरल हुआ कोच राहुल द्रविड का रिएक्शन- VIDEO

यूँ रहा मैच का लेखा-जोखा 

publive-image

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की शुरुआत खराब रही। अच्छी फॉर्म में चल रहे उनके ओपनर बाबर और रिजवान जल्दी आउट हो गए। उन्हें अर्शदीप ने चलता किया। लेकिन फिर इफ्तिखार और शान मसूद ने अर्धशतक लगाकर पाकिस्तानी टीम की वापसी कराई। शान मसूद अंत तक टिके रहे, लेकिन कई और खिलाड़ी उनका साथ नहीं दे सका। लेकिन अंत में शाहीन अफरीदी ने उनका साथ देकर टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाया। 

जबाब में भारत की शुरुआत खराब रही, एक समय उसका स्कोर 31/4 था।  लेकिन फिर कोहली और पाण्ड्या ने मिल कर 113 रनों की साझेदारी की और टीम इंडिया को मैच में वापस लेकर आए। अश्विन ने अंतिम गेंद पर विजयी चौका लगा कर इंडिया को 4 विकेट से जीत दिला दी। पाकिस्तानी बॉलर टीम इंडिया को लक्ष्य पर पहुँचने से नहीं रोक सके।  

#t20cricket #ICC Men's T20 World Cup #t20 world cup #India Cricket #India vs Pakistan #Australia #टी-20-विश्व-कप-2022 #टी-20-विश्व-कप
Here are a few more articles:
Read the Next Article
Subscribe