कल एक बार फिर होने जा रहा है भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला

कल एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच प्रतियोगिता का एक महत्वपूर्ण मैच खेला जाएगा। खेल प्रेमियों को कई दिनों से इस कांटे की टक्कर वाले मुकाबले का इंतजार है। ये मैच कल 7 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे से खेला जाएगा। इस मैच को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा सकता है, इसके अलावा इस मैच का डिजिटल टेलीकास्ट डिज़्नी हॉट स्टार पर होगा।  इस मैच के रोमांचक होने की आशा जताई जा रही है। आशा तो यही है कि पिछले मैचों की तरह टीम इंडिया इस मैच में भी जीत हासिल करेगी। इस एशिया कप में अच्छा प्रदर्शन कर रही टीम इंडिया इस

author-image
By puneet sharma
कल एक बार फिर होने जा रहा है भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला
New Update

कल एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच प्रतियोगिता का एक महत्वपूर्ण मैच खेला जाएगा। खेल प्रेमियों को कई दिनों से इस कांटे की टक्कर वाले मुकाबले का इंतजार है। ये मैच कल 7 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे से खेला जाएगा। इस मैच को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा सकता है, इसके अलावा इस मैच का डिजिटल टेलीकास्ट डिज़्नी हॉट स्टार पर होगा। 

इस मैच के रोमांचक होने की आशा जताई जा रही है। आशा तो यही है कि पिछले मैचों की तरह टीम इंडिया इस मैच में भी जीत हासिल करेगी। इस एशिया कप में अच्छा प्रदर्शन कर रही टीम इंडिया इस मैच में भी जीत की प्रबल दावेदार रहेगी। भारत को एशिया कप का सबसे प्रबल दावेदार माना जा रहा है। इससे पहले कॉमनवेल्थ गेम्स में भी दोनों टीमों की आपस में भिड़ंत हुई थी, जिसमें भारत ने पाकिस्तान को एकतरफा मुकाबले में आसानी से हरा दिया था। 

इस प्रतियोगिता में दोनों टीमों के बीच भिड़ंत सिर्फ इसी मैच में नहीं होनी है, बल्कि इसके बाद भी आगे के राउंड में दोनों टीमों की भिड़ंत होनी है। इस बार का महिला वर्ग का एशिया कप भी पुरुष वर्ग की ही तरह टी-20 फॉर्मेट में ही खेला जा रहा है। 

एशिया कप के लिए भारत का सक्वाड -

publive-image

हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उपकप्तान), शेफाली वर्मा, दीप्ति शर्मा, जेमीमा रोड़िग्ज, एस मेघना, ऋचा घोष (विकेट कीपर), स्नेह राणा, डी हेमलता, मेघना सिंह, रेणुका ठाकुर, पूजा वस्त्रकर, राजेश्वरी गायकवाड़, राधा यादव, किरण नवगिरे। 

टीम में तान्या भाटिया और सिमरन दिल बहादुर को रिजर्व खिलाड़ी बनाया गया है। 

एशिया कप के लिए पाकिस्तान का सक्वाड -

publive-image

बिस्माह मारूफ (कप्तान), ऐमान अनवर, आलिया रियाज, आयशा नसीम, डायना बेग, फातिमा सना, कायनात इम्तियाज, मुनीबा अली (विकेटकीपर), निदा डार, ओमेमा सोहेल, सदफ शमास, सादिया इकबाल, सिदरा अमीन, सिदरा नवाज (विकेटकीपर) और तुबा हसन।

जबकि नशरा संधू, नतालिया परवेज, उम्मे हानी और वहीदा अख्तर को रिजर्व खिलाड़ी बनाया गया है। 

#harmanpreet kaur #t20cricket #India vs Pakistan #ashia cup
Here are a few more articles:
Read the Next Article
Subscribe