सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #ArrestKohli, रोहित शर्मा के फैन की हत्या से जुड़ा है पूरा मामला

विराट कोहली और आरसीबी के फैन पर आरोप है कि उसने रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के एक फैन को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद से ही ट्विटर पर #ArrestKohli ट्रेंड करने लगा।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #ArrestKohli, रोहित शर्मा के फैन की हत्या से जुड़ा है पूरा मामला

Virat Kohli, Rohit Sharma, RCB, Mumbai Indians: हमारे देश में क्रिकेट के लिए फैंस की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। अपने चहते क्रिकेटर्स से मिलने के लिए अक्सर लोग मैदान में घुस जाते हैं। वह अपने फेवरेट खिलाड़ी को फॉलो करते हैं। लेकिन तमिलनाडु के अरियालपुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां क्रिकेट को लेकर शुरू हुई बहस ने एक शख्स की जान तक ले ली। विराट कोहली और आरसीबी के फैन पर आरोप है कि उसने रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के एक फैन को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद से ही ट्विटर पर #ArrestKohli ट्रेंड करने लगा। 

आरसीबी का मजाक बनाया

publive-image

पुलिस के मुताबिक अरियालुर जिले पोय्युर गांव में रोहित के फैन पी विगनेश और विराट के फैन धर्मराज के बीच कहासुनी हो गई। विगनेश ने विराट कोहली और आरसीबी का मजाक बना दिया, जिससे आहत हुए धर्मराज ने विगनेश की हत्या कर दी। स्थानीय पुलिस ने हत्या के आरोप में विगनेश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक दोनों ही दोस्त शराब के नशे में धुत थे। दोनों क्रिकेट के बारे में अक्सर बातचीत करते थे। मंगलवार को ये लोग विराट कोहली-रोहित शर्मा और उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी के बारे में बातचीत कर रहे थे। धीरे-धीरे बात विवाद में बदल गई। कहासुनी में आपा खो बैठे धर्मराज (21) ने अपने ही दोस्त विगनेश (24) की हत्या कर दी। 

बल्ले से वार किए

publive-image

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विगनेश और धर्मराज मंगलवार रात सिडको इंडस्ट्रियल इस्टेट के पास क्रिकेट पर बात कर रहे थे। दोनों ने शराब पी रखी थी। विगनेश रोहित शर्मा और पांच बार की आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस का फैन था, जबकि धर्मराज विराट कोहली और आरसीबी का फैन था। बातचीत के दौरान विगनेश ने धर्मराज का मजाक बनाया और विराट कोहली को लेकर भी कमेंट कर दिया। धर्मराज को इस बात का बुरा लग गया और उसने अपने ही दोस्त पर बोतल से धावा बोल दिया। इसके बाद धर्मराज ने बल्ले से भी विगनेश के सिर पर कई वार किए। 

Latest Stories