Harbhajan Singh ने पाकिस्तानियों को आतंकी हमले की दिलाई याद, चैंपियंस ट्रॉफी से पहले दोनों देशों के बीच बवाल तेज!

Champions Trophy 2025 Harbhajan Singh: भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और करिश्माई स्पिनर हरभजन सिंह ने हाल ही में एक पाकिस्तानी पत्रकार की आलोचना की है। CRICKET

New Update
Champions Trophy 2025 in Pakistan Harbhajan Singh slammed a Pakistani journalist

Champions Trophy 2025 in Pakistan Harbhajan Singh slammed a Pakistani journalist

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Champions Trophy 2025 Harbhajan Singh: भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने हाल ही में एक पाकिस्तानी पत्रकार की आलोचना की है। जिसने चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में भारत की भागीदारी को लेकर उनके रुख के लिए उन पर निशाना साधने की कोशिश की थी। हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने उस पाकिस्तानी पत्रकार पर कटाक्ष किया, जिसने उनका मजाक उड़ाने की कोशिश की। हरभजन ने हाल ही में बीसीसीआई के इस रुख का समर्थन किया था कि आगामी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए भारतीय टीम को पाकिस्तान नहीं भेजना चाहिए। पत्रकार ने 2006 में भारत के पाकिस्तान दौरे के दौरान शाहिद अफरीदी द्वारा हरभजन पर लगाए गए चार छक्कों का स्कोरकार्ड पोस्ट किया था।

Champions Trophy 2025 Harbhajan Singh on Pakistani journalist

आपको बताते चलें कि पाकिस्तानी पत्रकार ने यह कहकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी का मजाक उड़ाने की कोशिश की कि ये वही सुरक्षा मुद्दे हैं, जिनकी ओर वह इशारा कर रहे हैं। हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने पोस्ट को रीट्वीट किया और 2009 के एक अखबार का स्क्रीनशॉट शेयर किया। जब श्रीलंकाई टीम की बस पर पाकिस्तानी आतंकवादियों ने हमला किया था। उन्होंने इस संदर्भ का इस्तेमाल देश के भीतर सुरक्षा चिंताओं को इंगित करने के लिए किया और सुझाव दिया कि यही कारण है कि भारतीय टीम को पाकिस्तान की यात्रा नहीं करनी चाहिए।

भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने इस दौरान ट्विटर पर लिखा, “नहीं, इसके लिए नहीं। क्रिकेट में जीत हमेशा लगी रहती है। मैं आपको बताता हूँ कि असली समस्या यह है। फोटो देखें। अब F को यहाँ से निकाल दें। F का मतलब समझ आ गया होगा या समझौ? F का मतलब आपका नाम है। कृपया F का मतलब न सोचें। आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है? शांति”

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी के अधिकार हासिल किए। देश दो दशक से अधिक समय के बाद एक मेगा इवेंट की मेजबानी करेगा। श्रीलंका की टीम बस पर आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान पर एक दशक तक किसी भी अंतर्राष्ट्रीय मैच की मेजबानी करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। अब अन्य देशों ने पाकिस्तान का दौरा करना शुरू कर दिया है, लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच सीमा पार तनाव के कारण पड़ोसी देश की यात्रा के लिए भारतीय टीम को हरी झंडी नहीं मिली है। पिछले साल एशिया कप के दौरान भी जब पाकिस्तान मेजबान था, तब भारत ने अपने सभी मैच श्रीलंका में खेले थे। बीसीसीआई 2025 में चैंपियंस ट्रॉफी के मैचों के लिए श्रीलंका या यूएई जैसे तटस्थ स्थानों को पाने के लिए उत्सुक है।

 

 

READ MORE HERE :

Paris Olympics 2024: तीरंदाजी में भारत को मेडल की उम्मीद, क्वार्टर फाइनल में पहुंची अंकिता-धीरज की जोड़ी

India at paris: 6वें दिन के बाद मेडल, इस रैंक पर आ पहुँचा भारत

Champions Trophy budget: पीसीबी को आईसीसी ने दिए कितने पैसे, रिपोर्ट पढ़े!

IPL Auction: विदेशी खिलाड़ियों पर अचानक नाम लेने पर बीसीसीआई उठाएगी बड़ा कदम

Latest Stories