Champions Trophy 2025 से पहले भारत खेलेगा सिर्फ 3 वनडे मैच, क्या अब जीत पाएंगे खिताब?

Champions Trophy 2025 Team India: पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर वसीम जाफर ने चैंपियंस ट्रॉफी 2025 से पहले भारत के वनडे कार्यक्रम पर चिंता जताई है। CRICKET

New Update
Champions Trophy 2025 Team India Wasim Jaffer expresses concern on Indias ODI schedule

Champions Trophy 2025 Team India Wasim Jaffer expresses concern on Indias ODI schedule

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Champions Trophy 2025 Team India: पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर वसीम जाफर ने चैंपियंस ट्रॉफी 2025 से पहले भारत के वनडे कार्यक्रम पर चिंता जताई है। अवगत करवा दें कि भारत को बुधवार (07 अगस्त 2024) को कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में तीन मैचों की वनडे सीरीज़ में श्रीलंका ने 0-2 से हराया था। श्रीलंकाई स्पिनरों ने भारतीय बल्लेबाजों को चारों खाने चित कर दिया था, जिसके कारण वे तीसरे वनडे में 110 रनों के बड़े अंतर से हार गए थे। वहीं इस सीरीज के बाद भारत के पास अभी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 (Champions Trophy 2025) से पहले केवल 3 वनडे मैच हैं।

Champions Trophy 2025 Team India Wasim Jaffer

आपको बताते चलें कि हाल ही में 2-0 से सीरीज जीतने के कारण श्रीलंका ने 1997 के बाद पहली बार किसी वनडे सीरीज में भारत को पराजित किया। भारत की सीरीज़ हार पर टिप्पणी करते हुए वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने श्रीलंका को बधाई देते हुए कहा कि वे सीरीज़ जीत के हकदार हैं। हालांकि पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा कि भारत की सीरीज़ हार उन्हें निराश नहीं करती है, लेकिन चैंपियंस ट्रॉफी से पहले वनडे मैचों का शेड्यूल चिंताजनक है।

पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने ट्विटर पर लिखा, “श्रीलंका ने बेहतर क्रिकेट खेला और सीरीज जीतने का हकदार है। मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि भारत सीरीज हार गया। हार-जीत खेल का हिस्सा है। हालांकि यह चिंता की बात है कि चैंपियंस ट्रॉफी से पहले भारत के पास सिर्फ 3 वनडे मैच हैं।”

गौरतलब है कि श्रीलंका सीरीज के बाद भारत को इंग्लैंड के खिलाफ फरवरी 2025 में चैंपियंस ट्रॉफी से पहले सिर्फ तीन और वनडे मैच खेलने हैं। इसलिए मेन इन ब्लू के पास अपने प्लेइंग कॉम्बिनेशन को अंतिम रूप देने के लिए ज्यादा समय नहीं है और सीरीज हारने के बाद उनके पास कई और सवाल हैं। स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (जो अगले साल ICC इवेंट में खेलने की पूरी संभावना रखते हैं) को भी इस मेगा इवेंट के लिए खुद को तैयार करने के लिए सिर्फ तीन गेम मिलेंगे।

 

 

READ MORE HERE :

Indian Hockey: भारतीय पुरुष हॉकी टीम का एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

Rahul Dravid बनेंगे राजस्थान रॉयल्स के कोच, संगकारा की छुट्टी?

Neeraj Chopra: ऐसा है नीरज चोपड़ा का करियर, शुरूआती जीवन और परिवार

Javelin Throw: नीरज चोपड़ा को मिलेगा गोल्ड? अर्शद नादिम के ऊपर चेटिंग चीटिंग का आरोप

 

Latest Stories