भगवान गणेश जी के साथ Rohit Sharma की टी20 वर्ल्ड ट्रॉफी के साथ बनाई गई अद्भुत प्रतिमा

Rohit Sharma: महाराष्ट में गणेश जी की मूर्ति के साथ रोहित शर्मा की टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ मूर्ति बनाई गई है। फैंस ने भी सोशल मीडिया पर उसका वीडियो शेयर किया है। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Rohit Sharma Ganesh

Rohit Sharma Ganesh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर एक वीडियो सामने निकल कर आई है जहाँ किसी क्रिकेट प्रेमी के द्वारा आईसीसी टी20 विश्वकप से जुडी हुई गणेश जी मूर्ति बनाई गई है। उनका द्वारा गणेश चतुर्थी के अवसर पर रोहित शर्मा के साथ टी20 विश्वकप ट्रॉफी के साथ विक्ट्री परेड को लेकर एक मूर्ति बनाई गई है।

महाराष्ट्रा से एक वीडियो सामने आई है जहाँ रोहित शर्मा जैसे विक्ट्री परेड में मौजूद थे वैसे प्रकार की ही मूर्ति बनाया गया और उन्हें गणेश भगवान के साथ खड़ा किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए के फैन ने लिखा कि “गणपति बाप्पा रोहित शर्मा को ट्रॉफी के साथ स्वागत कर रहे है। शुक्रिया कप्तान हमे ख़ुशी का इतना बड़ा पल देने के लिए”

Rohit Sharma की कप्तानी में भारत ने जीता टी20 वर्ल्ड कप

भारतीय क्रिकेट टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में आईसीसी टी20 विश्वकप में शानदार प्रदर्शन करते हुए खिताब अपने नाम कर लिया था। भारत ने 2007 के बाद पहली बार आईसीसी टी20 विश्वकप का खिताब जीता है और रोहित शर्मा महेंद्र सिंह धोनी के बाद भारत के दूसरे ऐसे कप्तान बने है जिन्होंने भारत को टी20 विश्व’कप का खिताब जिताया हो।

भारत ने 17 सालो के लंबे इंतज़ार के बाद आईसीसी टी20 विश्वकप का खिताब अपने नाम किया था। भारत ने एक रोमांचक फाइनल मुकाबले में शानदार तरीके से वापसी करते हुए 7 रनों से मुकाबले में जीत अर्जित की थी। साउथ अफ्रीका ने मुकाबले में जीत अर्जित करली थी लेकिन अंतिम 5  ओवर में कमाल का खेल दिखाते हुए भारत ने ये फाइनल अपने नाम कर लिया था।

Rohit Sharma ने टी20 से लिया संन्यास

भारत को आईसीसी टी20 विश्वकप 2024 में विजेता बनाने वाले कप्तान रोहित शर्मा ने इस टूर्नामेंट के बाद टी20 इंटरनेशनल से रिटायरमेंट की घोषणा करदी थी। उनके अलावा विराट कोहली ने भी  इंटरनेशनल क्रिकेट में रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी। ये दोनों ही खिलाड़ी हालाँकि अभी आईपीएल में खेलते हुए नज़र आने वाले है।

 

READ MORE HERE :

MS Dhoni Cameo in GOAT: देखिए थलपति विजय की फिल्म में धोनी की एंट्री का पूरा वीडियो, थियेटर में फैंस हुए 'क्रेजी'

बॉर्डर पर गंवा दिए थे पैर, पैरालंपिक खेलों में Hokato Hotozhe Sema ने पदक जीतकर देश की बढ़ाई शान

Duleep Trophy: अगरकर और गंभीर को मिले खास विकल्प, गिल बाहर और अय्यर की वापसी

Sunil Taneja EXCLUSIVE Interview: सुनील तनेजा ने किए भारतीय क्रिकेट से जुड़े कई बड़े खुलासे

Latest Stories