Abhimanyu Easwaran ने दलीप ट्रॉफी 2024 में ताबड़तोड़ जड़ा शतक, अपने इस बयान से जीता फैंस का दिल

Duleep Trophy 2024 Abhimanyu Easwaran Century: अभिमन्यु ईश्वरन ने दलीप ट्रॉफी 2024 में भारत बी और भारत सी के बीच अनंतपुर में हुए मुकाबले में 157 रनों की शानदार पारी खेलकर इतिहास रच दिया। CRICKET

author-image
By SACHIN HARI LEGHA
New Update
Abhimanyu Easwaran Dazzles with Quickfire Century in Duleep Trophy 2024

Abhimanyu Easwaran Dazzles with Quickfire Century in Duleep Trophy 2024

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Duleep Trophy 2024 Abhimanyu Easwaran Century: अभिमन्यु ईश्वरन ने दलीप ट्रॉफी 2024 में भारत बी और भारत सी के बीच अनंतपुर में हुए मुकाबले में 157 रनों की शानदार पारी खेलकर इतिहास रच दिया। इस ताबड़तोड़ शतक ने ईश्वरन को घरेलू क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में शामिल कर दिया। भारत बी टीम के कप्तान ईश्वरन ने 21 साल बाद दलीप ट्रॉफी में पारी के दौरान बल्लेबाजी करते हुए इतिहास रच दिया और भारतीय क्रिकेट के इतिहास में अपनी छाप छोड़ी। उनकी पारी के कारण भारत बी को मैच में बेहद खास लाभ भी हुआ।

Duleep Trophy 2024 Abhimanyu Easwaran Century Updates

भारत सी के 525 रनों के लक्ष्य के बावजूद अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) ने अविश्वसनीय दृढ़ता और दृढ़ संकल्प के साथ अपनी टीम का नेतृत्व किया। केवल 100+ रनों की ओपनिंग साझेदारी के बावजूद ईश्वरन क्रीज पर डटे रहे और भारत सी के अंशुल कंबोज के शानदार प्रदर्शन सहित मजबूत गेंदबाजी प्रदर्शन के खिलाफ कठिन परिस्थितियों का सामना किया। अभिमन्यु ईश्वरन का शतक भारत बी को मैच में प्रतिस्पर्धी बने रहने में महत्वपूर्ण साबित हुआ।

अपने प्रदर्शन और टीम के प्रयासों पर विचार करते हुए अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) ने कहा, "यह मेरे और मेरी टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण मैच था। 525 रनों के इतने बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए, हम जानते थे कि हमारी बल्लेबाजी की गहराई हमें मौका देगी। योजना सरल थी - अगर हम में से दो या तीन ठोस साझेदारी बना सकते हैं और प्रत्येक शतक बना सकता है, तो हमें विश्वास था कि हम लक्ष्य तक पहुँच सकते हैं। दुर्भाग्य से हमारी शुरुआती साझेदारी केवल 100 से अधिक रन की थी, और उसके बाद, शतक बनाना मुश्किल हो गया।"

अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) ने कहा, "मेरा व्यक्तिगत लक्ष्य बिना आउट हुए जितना हो सके विकेट के सामने रहना था। इसके अलावा, मैंने गेंदबाजों के बारे में अधिक से अधिक जानकारी इकट्ठा करने पर ध्यान केंद्रित किया ताकि मैं इसे अपने साथियों के साथ साझा कर सकूं। यह सुनिश्चित करते हुए कि हम सभी एक ही पृष्ठ पर हैं। अंशुल कंबोज ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन मुझे इस पारी से बहुत आत्मविश्वास मिला है।"

चोट के बाद खेल में वापसी पर बात करते हुए अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) ने कहा, "चोट के कारण राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में 2.5 महीने बिताने के बाद यह मेरा दूसरा मैच है, इसलिए शतक बनाना अच्छा लगता है। मैं अगले मैच में अपने प्रदर्शन को बेहतर करने और ट्रॉफी जीतने के लिए उत्सुक हूं, जो हमारा अंतिम लक्ष्य है।" 2024 दलीप ट्रॉफी में इंडिया सी के खिलाफ अभिमन्यु ईश्वरन का शानदार शतक उनकी असाधारण प्रतिभा और अटूट इच्छाशक्ति दोनों का सबूत है।

गौरतलब है कि अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) का शतक घरेलू क्रिकेट में उनके बढ़ते कद को दर्शाता है, जिससे टूर्नामेंट के आगे बढ़ने के साथ-साथ उन्हें देखने वाले प्रमुख खिलाड़ी बन गए हैं। क्रिकेट जगत निश्चित रूप से आने वाले मैचों में उन पर करीब से नज़र रखेगा कि वह अपनी शानदार फॉर्म और कुशल खेल को बनाए रखते हुए इस उल्लेखनीय उपलब्धि को कैसे आगे बढ़ाते हैं।

 

 

READ MORE HERE:

Sangram Singh EXCLUSIVE Interview: पहलवान ने किए कई बड़े खुलासे

आरसीबी के साथ जुड़े KL RAHUL ! वायरल वीडियो ने आईपीएल के सबसे बड़े रहस्य को किया उजागर

Anshul Kamboj ने दुलीप ट्रॉफी में दिखाया जलवा, एक ही मैच में अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों सहित 8 बल्लेबाजों को किया आउट

IND vs BAN: इन 3 बंगलादेशी खिलाड़ियों के लिए हो सकता है अंतिम भारतीय टेस्ट दौरा

Latest Stories