ABHISHEK SHARMA ने FINAL मे पहुंचने के बाद दिया बड़ा बयान

आईपीएल 2024 के क्वालीफायर 2 में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 36 रन से हरा दिया है लेकिन जानिए फाइनल से पहले हैदराबाद के स्टार खिलाड़ी अभिषेक शर्मा ने क्या बयान दिया।

author-image
By Rahul Faujdar
New Update
r

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में खेले गए क्वालीफायर 2 में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 36 रन से हरा दिया है और उन्होंने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है इस मैच के बहुत सारे हीरो रहे किसी ने बल्ले के साथ तो किसी ने गेंद के साथ अपना अपना किरदार निभाया उन्हीं कुछ हीरो में से एक थे आज अभिषेक शर्मा जिनका काम हमेशा बल्ले के साथ होता है लेकिन आज अभिषेक शर्मा ने बल्ले के साथ नहीं गेंद के साथ अपना किरदार निभाया और हैदराबाद की इस महत्वपूर्ण और अहम जीत में अपना रोल अदा किया। उन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल में मात्र 24 रन देते हुए दो विकेट भी लिए और वह दो विकेट बहुत ही महत्वपूर्ण थी क्योंकि उनमें से एक विकेट थी राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन की और दूसरी विकेट थी सिमरन हिटमियर की मैच जीतने के बाद अभिषेक शर्मा ने क्या कहा चलिए आपको बताते हैं।

अभिषेक शर्मा ने कहा कि मुझे बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है की जो मैच में सोच रहा था कि जिस मैच में मैं अपने पूरे चार ओवर डालूंगा वह मैच इतना महत्वपूर्ण होगा और क्वालीफायर 2 होगा लेकिन मैं इस दिन के लिए तैयार था क्योंकि मैं पिछले 2 साल से बल्लेबाजी तो अच्छी कर ही रहा था लेकिन मैंने अपनी गेंदबाजी पर भी काम किया था और इसके लिए मैं अपने पिताजी का दिल से शुक्रिया करना चाहता हूं क्योंकि मैने अपनी गेंदबाजी का अभ्यास उन्हीं के साथ किया है। यह पिच बल्लेबाजी के लिए इतनी कठिन नहीं थी पहली पारी में लेकिन जैसे ही दूसरी पारी की शुरुआत होती है यह पिच टू पेस्ड की तरह बिहेव करती है और यहां पर स्पिनर्स को और भी ज्यादा मदद मिलने की शुरुआत हो जाती है। पेट कमिंस ने स्पिनर्स का बहुत अच्छे से इस्तेमाल किया और जो दबाव मैने पेट कमिंस पर प्रेक्टिस सेशंस में बनाया था मुझे गेंदबाजी देने का आज वह सफल हुआ और मुझे गेंदबाजी मिली। हमने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी पंजाब के साथ जीती थी और वहां से मैं बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंट था। ड्रेसिंग रूम और मैनेजमेंट के द्वारा संदेश बिल्कुल साफ था कि हमें मैदान पर उतरना है और खुद को एक्सप्रेस करना है आईपीएल का फाइनल खेलना मेरे लिए बहुत बड़ा सपना था और आखिरकार वह सपना पूरा हो रहा है।



Read more here : 

SRH vs RR Qualifier 2: SRH ने Qualifier 2 में RR को 36 रन से हराया
Patidar ने Virat Kohli को धन्यवाद देते हुए उनके लिए एक खास पोस्ट किया
Mahendra Singh Dhoni के संन्यास के बारे में क्या बोले CSK के CEO?

TROPHY जितने के लिए छोड़नी पड़ेगी VIRAT को RCB

Latest Stories