अपनी डेब्यू सीरीज में कमाल दिखाने वाले Abhishek Sharma ने अपने गुरुजी युवराज सिंह को किया याद!

Yuvraj Singh Abhishek Sharma: डेब्यू सीरीज में जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिषेक शर्मा ने अपने गुरु युवराज सिंह को बधाई दी और पाकिस्तान के खिलाफ जीत को खास बताया CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Abhishek Sharma Mentor Yuvraj Singh India vs Zimbabwe 2024 series updates

Abhishek Sharma Mentor Yuvraj Singh India vs Zimbabwe 2024 series updates

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Yuvraj Singh Abhishek Sharma: युवा भारतीय सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने अपने गुरु और पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह को भारत चैंपियन को वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स में जीत दिलाने के लिए बधाई दी। अवगत करवा दें कि बीते शनिवार, 13 जुलाई 2024 को बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेले गए फाइनल में भारतीय चैंपियन ने पाकिस्तान चैंपियन को पांच विकेट से हराया और ट्रॉफी पर कब्जा भी किया। युवराज सिंह की अगुआई वाली टीम ने टूर्नामेंट में चिर प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ पिछली हार का बदला ले लिया, जहां उन्हें लीग चरण में 68 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। जिम्बाब्वे के खिलाफ डेब्यू सीरीज में अपनी जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने अपने गुरु युवराज सिंह को बधाई दी और पाकिस्तान के खिलाफ जीत को खास बताया।

Abhishek Sharma ने जीत के बात युवराज सिंह को किया याद

आपको बताते चलें कि भारतीय युवा टीम ने जिम्बाब्वे को सीरीज के 5वें और आखरी टी20 मैच में 42 रनों से हराकर सीरीज को 4-1 से अपने नाम किया। जीत के बाद इसी सीरीज के साथ अपना अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू कर रहे अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क को दिए इंटरव्यू में बातचीत करते हुए कहा, “पिछले कुछ गेम गेंदबाजी के लिए काफी अच्छे रहे और जैसा कि रियान ने पहले गेम के बाद कहा था, हम सभी जाग गए।”

शर्मा ने अपने बयान में आगे कहा, “सकारात्मक बात यह रही कि अगला मैच अगले दिन था, इसलिए हमें ज्यादा सोचने का समय नहीं मिला। हम आईपीएल में इस बारे में बात कर रहे थे, अगर हमें अपनी कैप मिल जाती है तो यह एक सपना सच हो जाएगा। हमने कभी नहीं सोचा था कि हम एक साथ डेब्यू करेंगे। हमने इसके बारे में बहुत पहले बात की थी और यह हो गया। पहले दो मैचों के बाद मेरी गेंदबाजी पर भरोसा करने के लिए शुभमन गिल और कोचों का विशेष आभार। मैंने भी अच्छी गेंदबाजी नहीं की, मैं अपनी गेंदबाजी पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं और प्रबंधन से समर्थन मिलना अच्छा है।”

युवराज सिंह की कप्तानी में पाकिस्तान के खिलाफ मिली खास जीत का जिक्र करते हुए अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने इस दौरान इंटरव्यू में आगे कहा, “हम सभी ने देखा और जब आप पाकिस्तान से खेलते हैं तो यह हमेशा खास होता है और इससे भी ज्यादा जब यह फाइनल होता है, मेरे गुरु [युवराज सिंह] को बधाई।”

 

 

 

READ MORE HERE :

Jay Shah ने इस खिलाड़ी को दिए 1 करोड़ रुपए, लंदन में जीवन और मृत्यु के बीच लड़ रहा है भारतीय क्रिकेटर!

‘लोग भूल गए कि मैंने रोहित शर्मा कप्तान बनाया था...’ Sourav Ganguly ने फैंस की याददाश्त को किया तेज!

Ricky Ponting से दिल्ली कैपिटल्स ने तोड़ा नाता, अब कौन बनेगा टीम का कोच!

‘...अभी तो मैंने शुरू किया है’ Yashasvi Jaiswal ने अपनी स्टेटमेंट से सबको किया हैरान!

 

Latest Stories