"मुझे कभी भी करोड़ो की डील नही मिली.." Adam Zampa ने आईपीएल में अपने अनुभव को लेकर किया खुलासा

Adam Zampa: एडम जैम्पा ने अपने आईपीएल के डेब्यू सीजन में एक मैच में 6 विकेट चटकाए थे जिस से उन्हें लगा था कि उन्हें नीलामी में बड़ी रकम मिल सकती है लेकिन ऐसा हुआ नहीं। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
adam zampa

Adam Zampa

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एडम जैम्पा की गिनती दुनिया के सबसे शानदार लेग स्पिनर में की जाती है जहाँ उन्होंने अपना रूतबा कुछ ऐसा ही बनाया है। उन्होने अपनी गेंदबाज़ी से काफी बल्लेबाजों को बीट किया है और इसी कारण उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है। वो ऑस्ट्रेलिया के अलावा दुनिया की काफी सारी क्रिकेट लीग में भी खेला करते है।

उन्होंने आईपीएल में अपना डेब्यू 2016 में राइजिंग पुणे सुपरजायन्ट्स के लिए किया था जहाँ उनका सीजन अच्छा गया था और उन्होंने शुरुआत से ही प्रभाव डाला था। इसी बीच एडम जैम्पा ने अपने डेब्यू सीजन की बारे में बात की है और उन्होंने अपने इमोशन वगेरा भी बताए है।

Adam Zampa ने दिया बड़ा बयान

एडम जैम्पा ने साउथ अफ्रीका के महान खिलाड़ियों में से एक एबी डी विल्लिएर्स के विकेट को याद किया था जहाँ उन्होंने उन्हें 2 बार चकमा दिया था। उन्होंने सनराईज़र्स हैदराबाद एक खिलाफ 6 विकेट हौल चटकाया था जोकि 2019 तक आईपीएल के इतिहास का दुसरा सबसे अच्छा स्पेल था। उन्होंने बोला कि इस प्रदर्शन के बाद उन्हें लगा कि नीलामी में उन्हें काफी पैसे मिलेंगे लेकिन ऐसा कभी  हो नही पाया।

उन्होंने अपने बयान में कहा “मुझे अपना डेब्यू मिला, पहली बार विराट को गेंदबाजी की, डिविलियर्स को दो गेंदों में दो बार आउट किया और फिर अगला गेम सिक्स-फेर था और फिर आप ऐसा सोचते हैं कि वे स्पष्ट रूप से सिक्स के कारण मुझे लेने जा रहे हैं। -फ़र. फिर आप वापस जाते हैं और आपको ऐसा लगता है जैसे मुझे बस एक ठोस वर्ष मिल गया है। और फिर मेरे साथ एक अजीब सी बात हुई और मुझे कभी भी आईपीएल से कई मिलियन डॉलर का भुगतान नहीं मिला।

उन्होंने आगे कहा  “उससे पहले (आईपीएल डेब्यू) मेरे पास थोड़ा सा अंतरराष्ट्रीय अनुभव था और मैं हमेशा आईपीएल का हिस्सा बनना चाहता था। मैं हर तरह की भावनाओं से गुजरा हूं, इसका हिस्सा बनना कितना अच्छा है से लेकर मैं इससे तंग आ चुका हूं, बस मुझे घर ले चलो, मैं नहीं खेल रहा हूं।

 

  

READ MORE HERE: 

Rahul Dravid बनेंगे राजस्थान रॉयल्स के कोच, संगकारा की छुट्टी?

PR Sreejesh का शुरूआती जीवन, उनका करियर, सम्पूर्ण जानकारी

Neeraj Chopra: ऐसा है नीरज चोपड़ा का करियर, शुरूआती जीवन और परिवार

Javelin Throw: नीरज चोपड़ा को मिलेगा गोल्ड? अर्शद नादिम के ऊपर चेटिंग चीटिंग का आरोप

Latest Stories