अमेरिकन क्रिकेटर Ali Khan ने पकिस्तान को दिखाई उसकी जगह, कहा 'फिर से हारेंगे...'

Ali Khan: अमेरिका के खिलाड़ी अली खान का मानना है कि वे फिर से पाकिस्तान क्रिकेट टीम को मात दे सकते है। आईसीसी टी20 विश्वकप 2024 में उन्होंने पाकिस्तान को हराया था। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Ali Khan

Ali Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पाकिस्तान क्रिकेट टीम हाल के समय में अपने लगातार खराब प्रदर्शन को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रही है। इसकी शुरुआत आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 से हुई, जब बाबर आज़म की कप्तानी में टीम नॉकआउट स्टेज तक नहीं पहुंच पाई।

इसके बाद आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान को ग्रुप स्टेज से बाहर होना पड़ा, जहां उसे अपने ही ग्रुप में अमेरिका से हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में पाकिस्तान में जन्मे अली खान, जो अब अमेरिका के लिए खेलते हैं, ने पाकिस्तान को हराने में अहम भूमिका निभाई। अली खान ने पाकिस्तान की हार के बाद कहा कि उनकी टीम फिर से पाकिस्तान को हरा सकती है।

Ali Khan ने आखिरकार क्या कहा?

पाकिस्तान के एक खेल पत्रकार ने अली खान की एक वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसमें अली कहते हैं, "मुझे लगता है कि हम उन्हें फिर से हरा सकते हैं, अगर हमें उनके खिलाफ दोबारा खेलने का मौका मिला। यह उनके लिए किसी भी तरह की बेइज्जती नहीं है, लेकिन हमारी टीम अब काफी मजबूत है और अगर हम अपनी फुल स्ट्रेंथ के साथ उतरते हैं, तो पाकिस्तान ही नहीं, हम किसी भी टीम को हरा सकते हैं। हालांकि, पाकिस्तान से फिर से खेलना मजेदार होगा।"

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान और अमेरिका के बीच मैच टाई हुआ था, जिसे अमेरिका ने सुपर ओवर में जीत लिया। उस मैच में अली खान ने चार ओवर में 30 रन देकर एक विकेट लिया था, जबकि सौरभ नेत्रवलकर ने चार ओवर में 18 रन देकर दो विकेट चटकाए थे। अमेरिका की तरफ से कप्तान मोनांक पटेल ने अर्धशतक लगाया और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

अली खान का जन्म पाकिस्तान में हुआ था और वे 18 साल की उम्र में अपने परिवार के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गए थे। वें अभी अमेरिका क्रिकेट टीम की तरफ से खेलते है जहां उंन्होने अपनी तेज़ गेंदबाज़ी से सभी को इम्प्रेस किया है।

 

READ MORE HERE :

Team India Playing XI: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए प्लेइंग 11 से क्यों बाहर हुए सरफराज खान ? इन खिलाड़ियों को मिली अंतिम 11 में जगह

Duleep Trophy 2024 के दूसरे राउन्ड के लिए बीसीसीआई ने किया सक्वाड का ऐलान

जोकर चला रहे हैं Pakistan Cricket’ इस पूर्व क्रिकेटर ने अपने ही वतन पर निकाली भड़ास!

‘कोल्डप्ले हर हफ्ते नंबर 1 नहीं बन सकता’, श्रीलंका से मिली हार के बाद Joe Root ने इंग्लैंड का किया बचाव! 

Latest Stories