Ambati Rayudu ने अपने ट्वीट से Virat Kohli पर साधा निशाना!

आईपीएल 2024में सीएसके (CSK) की ट्रॉफी की गिनती के बारे में आरसीबी फैंस को ट्रोल करने और याद दिलाने के बाद, अंबाती रायडू ने अब विराट कोहली पर निशाना साधते हुए अपने एक्स पर ट्वीट से माहौल गर्मा दिया है।

New Update
AMBATI RAYUDU TO VIRAT KOHLI
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईपीएल 2024में सीएसके (CSK) की ट्रॉफी की गिनती के बारे में आरसीबी फैंस को ट्रोल करने और याद दिलाने के बाद, अंबाती रायडू ने अब विराट कोहली पर निशाना साधते हुए अपने एक्स पर ट्वीट से माहौल गर्मा दिया है।

IPL 2024: Ambati Rayudu reveals RCB's mega auction strategy; names two  potential retentions | Cricket Times
अंबाती रायडू (Ambati Rayudu), जिन्होंने पिछले साल चेन्नई को 5वां लीग खिताब जीतने में मदद करने के बाद आईपीएल सर्किट से संन्यास ले लिया था, आरसीबी फ्रेंचाइजी के नियमित आलोचक रहे हैं। उन्होंने अक्सर आरसीबी (RCB) टीम की उनकी रणनीति और एक अच्छी टीम को एकजुट करने में असमर्थता के लिए आलोचना की है। हाल ही में, रायडू ने आईपीएल 2024 (IPL 2024) के अपने आखिरी लीग गेम में सीएसके को हराने के बाद अत्यधिक जश्न मनाने के लिए फ्रेंचाइजी पर निशाना साधा था। 

कल, अंबाती रायुडू ने इंस्टाग्राम पर आईपीएल 2023 में अपनी सफलता के बाद सीएसके (CSK) खिलाड़ियों के जश्न की एक वीडियो क्लिप अपलोड की। उन्होंने वीडियो के नीचे एक कैप्शन में लिखा, जिसे प्रशंसक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर सीधा कटाक्ष मान रहे हैं। और अपने नवीनतम ट्वीट के साथ, रायुडू ने आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के अलावा आरसीबी की मैनेजमेंट से किसी और रूप से निशाना साधा है।

6 बार के चैंपियन आईपीएल विजेता ने आज मुख्य रूप से आरसीबी (RCB) के फैंस को संबोधित करने के लिए एक्स (ट्विटर) का सहारा लिया, जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी निराशा व्यक्त की है। अंबाती रायुडू ने आरसीबी के उत्साही फैंस को अपना समर्थन देकर शुरुआत की, जिन्होंने इन वर्षों में निस्वार्थ भाव से फ्रेंचाइजी का समर्थन किया है.

 

READ MORE HERE: 

KOHLI की ORANGE CAP खतरे में PARAG करेंगे OVERTAKE ?

RICKY PONTING नहीं बनना चाहते INDIAN TEAM के HEAD COACH

RCB की हार के बाद टूटा VIRAT, FAF और KARTHIK का दिल- दिया बड़ा बयान

TROPHY जितने के लिए छोड़नी पड़ेगी VIRAT को RCB

 

Latest Stories