क्या HARDIK-NATASHA हो रहे है एक दूसरे से अलग ?

हार्दिक पांड्या की जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है । हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम से 'पांड्या' उपनाम हटा दिया है और उन्होंने हार्दिक के साथ सभी तस्वीरें भी हटा दी हैं।

author-image
By Jigyasa Sharma
New Update
WhatsApp Image 2024-05-24 at 14.50.00.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

हार्दिक पांड्या की जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं लग रहा है, पहले क्रिकेट परफॉरमेंस की दिक्कत और अब उनकी निजी जिंदगी में भी तूफान आ गया है l हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम से 'पांड्या' उपनाम हटा दिया है और उन्होंने हार्दिक के साथ सभी तस्वीरें भी हटा दी हैं।

Have A Quick Glance At Hardik Pandya & Natasha Stankovic Wedding | IWMBuzz

हार्दिक पांड्या ने 31 मई 2020 को नताशा स्टेनकोविक से शादी की, उसी साल उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया और उसका नाम अगस्त्य रखा। हार्दिक जो अब टी20 विश्व कप में उपकप्तान हैं, उन्हें आईपीएल के दौरान बेरहमी से ट्रोल किया गया था। इस साल आईपीएल में पांड्या एक कप्तान और खिलाड़ी के रूप में असफल रहे और अब खबरें आ रही हैं कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविक एक दूसरे से अलग होने जा रहे हैं।

आईपीएल के दौरान पांड्या के खराब प्रदर्शन के लिए नताशा को काफी ट्रोल किया गया था। उनकी टिप्पणियां मुंबई की खराब शुरुआत के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराते हुए अपमानजनक टिप्पणियों से भरी हुई थीं।

Hardik Pandya-Natasha Stankovic divorced? A Reddit post sparks speculation  | Cricket Times

4 मार्च को नताशा का जन्मदिन था और हार्दिक ने उनके लिए इंस्टाग्राम पर कोई कहानी या पोस्ट नहीं किया था और अब नताशा ने हार्दिक के साथ की गई अपनी सभी पोस्ट डिलीट कर दी हैं और केवल उस पोस्ट को छोड़ दिया है जिसमें अगस्त्य उनके साथ थे। हालांकि अभी भी दोनों एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं लेकिन इस सीजन में नताशा को आईपीएल के दौरान स्टैंड्स में नहीं देखा गया था l



Did Hardik Pandya, Natasha Stankovic Split? Reports Suggest Trouble Brewing  - myKhel

ये सभी संकेत अनुमान लगाते हैं कि उनके बीच कुछ गड़बड़ है, लेकिन दोनों ने इस मामले पर कुछ नहीं कहा है। लेकिन कुणाल और उनकी पत्नी पंखुड़ी अभी भी नताशा की पोस्ट पर कमेंट करते हैं l भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए मार्च करने को तैयार है. हार्दिक की व्यक्तिगत स्थितियाँ टी20 विश्व कप में भी उनके प्रदर्शन में बाधा बन सकती हैं।

 

Read more here : 

भारत का कोच बनने के लिए BCCI ने नहीं किया है AUS CRICKETER को APPROACH

KL RAHUL ने Justin Langer के भरे कान, इसलिए नहीं बन रहे इंडिया के HEAD COACH?

DE VILLIERS बनेगे INDIAN TEAM के HEAD COACH ?

Ambati Rayudu ने अपने ट्वीट से Virat Kohli पर साधा निशाना!

 

Latest Stories