महिला एशिया कप का खिताब, फिर से जीतेगा भारत! फाइनल से पहले कप्तान Harmanpreet Kaur का बड़ा बयान

Asia Cup Final Harmanpreet Kaur STATEMENT: महिला एशिया कप 2024 के फाइनल मैच से पहले भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने बड़ा बयान जारी कर दिया है। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Cricket

Asia Cup Final 2024 Captain Harmanpreet Kaur STATEMENT India Womens Cricket Team

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Asia Cup Final Harmanpreet Kaur STATEMENT: भारत महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने खुलासा किया कि रविवार (28 जुलाई 2024) को रंगीरी दांबुला इंटरनेशनल स्टेडियम, दांबुला में होने वाले एशिया कप 2024 फाइनल से पहले उनकी टीम दबाव में होगी। उल्लेखनीय है कि महिला टीम ने सेमीफाइनल में बांग्लादेश पर 10 विकेट से शानदार जीत के बाद मेगा इवेंट के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। फाइनल मैच में टीम का सामना पाकिस्तान और श्रीलंका में से किसी एक टीम से होगा। फाइनल मैच से पहले भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) बड़ा बयान दिया है।

Asia Cup Final Harmanpreet Kaur STATEMENT

आपको बताते चलें कि सेमीफाइनल मैच बांग्लादेश की टीम पर मिली शानदार जीत के बाद फाइनल में प्रवेश कर चुकी भारतीय महिला टीम के उत्साह को लेकर कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने कहा, “हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। हमने टीम मीटिंग में जो भी कहा, उन्होंने वैसा ही किया। जिस तरह से वे गेंदबाजी कर रहे हैं, उस पर मुझे वाकई गर्व है। हम पर बहुत दबाव है, क्योंकि हम एशियाई क्रिकेट में दबदबा बना रहे हैं। हमारे लिए चीजें सरल हैं। हम वहां जाकर खुद को अभिव्यक्त करना चाहते हैं। हम नेट्स में खुद को कड़ी मेहनत से तैयार भी करते हैं।”

महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने आगे कहा, “(गेंदबाजी इकाई के बारे में) हर दिन, वे सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ आ रहे हैं। वे अच्छे विचार लेकर आ रहे हैं। वे मुझे आत्मविश्वास दे रहे हैं। वे हमेशा टीम के लिए मौजूद रहते हैं। (सुधार) निरंतरता एक ऐसी चीज है, जो हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हम वही करना जारी रखना चाहते हैं जो हम कर रहे हैं। हम आज रात वाला मैच (श्रीलंका बनाम पाकिस्तान) देखेंगे और देखेंगे कि कौन अच्छा खेल रहा है और उसके अनुसार तैयारी करेंगे।”

 

 

READ MORE HERE

भारत के कोच पद के लिए Ashish Nehra ने किया बड़ा खुलासा, गंभीर को लेकर दिया ये कमाल का बयान!

कप्तानी की लड़ाई को पीछे छोड़ Hardik Pandya और Suryakumar Yadav ने एक-दूसरे को गले लगाकर भरोसा जताया!

Champions Trophy 2025: क्या पीसीबी के इस फैसले से और भी गहरा होगा भारत-पाकिस्तान विवाद?

श्रीलंका जाते ही नए हेड कोच Gautam Gambhir ने बहाया खूब पसीना! देखें वीडियो

Latest Stories