AUS vs IND: 'सबसे कठिन टेस्ट सीरीज', भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के लिए स्टार स्पोर्ट्स ने जारी किया प्रोमो

AUS vs IND: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नवंबर में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेली जानी है। इस श्रृंखला के लिए स्टार स्पोर्ट्स ने प्रोमो जारी किया है और इसमें भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। CRICKET

author-image
By Praveen Mishra
New Update
Rohit-Virat Border-Gavaskar Trophy 2024

AUS vs IND

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

AUS vs IND: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाने वाला मुकाबला काफी रोमांचक होता है और इसी वजह से फैंस को भी इन दोनों टीमों के बीच मुकाबले को लेकर अकसर उत्सुकता रहती है।अब टीम इंडिया और कंगारू टीम इसी साल नवंबर में 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए एक-दूसरे के आमने-सामने आने वाली हैं।

इस साल होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए स्टार स्पोर्ट्स ने अपना प्रोमो जारी किया है। इसमें टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के कई दिग्गज खिलाड़ियों को शामिल किया है। इस प्रोमो की शुरुआत में सबसे टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली नजर आते हैं। तो वहीं कप्तान रोहित शर्मा को भी प्रोमो में शामिल किया गया है।

AUS vs IND: स्टार स्पोर्ट्स ने जारी किया प्रोमो 

अगर इस प्रोमो की बात करें तो इसमें विराट कोहली सबसे पहले दिखाई देते हैं। इसके अलावा कप्तान रोहित शर्मा के साथ- साथ विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को भी इसका हिस्सा बनाया गया है। पंत ने अपने पिछले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत के लिए गाबा में एक यादगार पारी खेली थी और ऑस्ट्रेलिया टीम एक फिर से उनके प्रहार से बचना चाहेगी।

इस प्रोमो में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस भी इसमें नजर आ रहे हैं और उन्हें यह कहते हुए देखा जा सकता है कि टीम इंडिया सबसे कठिन टीम है। इसके अलावा जोश हेजलवुड को भी यह कहते हुए  सुना जा सकता है कि भारत सबसे कठिन टीम है और उनके खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना सबसे अधिक कठिन है। तो वहीं मिशेल स्टार्क यह कहते हैं कि भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ गेंदबाजी करना सबसे कठिन है, जबकि उस्मान ख्वाजा यह कहते हैं कि भारतीय बल्लेबाज बहादुर हैं और गेंदबाज के खिलाफ खेलना सबसे कठिन है।

नवंबर में खेली जानी है टेस्ट सीरीज 

अगर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की बात करें तो यह श्रृंखला नवंबर में खेली जानी है। इस सीरीज का पहला मैच 22 नवंबर से पर्थ में खेला जाना है। इससे पहले टीम इंडिया को एक अभ्यास मैच भी खेलना है।

 

READ MORE HERE :

IND vs NZ 1st Test: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार के साथ ही भारत को हुआ बड़ा नुकसान, जानें कैसा है WTC की अंकतालिका का हाल

IND vs NZ 1st Test: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार के बाद नाराज हुए भारतीय फैंस, देखें कुछ खास प्रतिक्रियाएं

IND vs NZ 1st Test: न्यूजीलैंड ने भारत को 36 सालों बाद भारत में टेस्ट मैच में दी शिकस्त, देखें हाईलाइट्स

IND vs NZ 1st Test: भारत की इस शर्मनाक हार की वजह थे ये 5 खिलाड़ी!

Latest Stories