Yashasvi Jaiswal या Shubman Gill ? दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने किसे चुना अगला सुपरस्टार!

Yashasvi Jaiswal or Shubman Gill: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने शुभमम गिल और यशस्वी जायसवाल में से बताया की कौन बनेगा भारतीय क्रिकेट टीम का अगला सुपरस्टार खिलाड़ी! (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Yashasvi Jaiswal

Yashasvi Jaiswal Shubman Gill

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय क्रिकेट टीम को दुनिया की सबसे मजबूत टीमो में से एक माना जाता है और हमारे पास प्रतिभा की कमी नहीं है। कुछ एक्सपर्ट्स का यहां तक भी मानना है कि हम एक ही समय भारत की 2 टीम बनाकर इंटरनेशनल मुकाबले खेल सकते है और दोनों ही टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी। 

इसी बीच जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों से पूछा गया कि भारत का अगला सुपरस्टार कौन होगा तो ज्यादातर खिलाड़ियों के जुबां पर यशस्वी जैसवाल का ही नाम था। इसके अलावा कुछ खिलाड़ियों ने भारतीय टीम के उपकप्तान शुभमन गिल का भी चुनाव किया हैं। दोनों ही खिलाड़ी अभी तीनो ही फॉर्मेट में कमाल कर रहे है। 

Yashasvi Jaiswal और Shubman Gill: किसे चुना ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ियों ने अगला सुपरस्टार

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ियों से ये सवाल किया गया था। इसके जवाब में स्टीव स्मिथ, एलेक्स कैरी, मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और नाथान लायन ने यशस्वी जैसवाल का नाम लिया था। वहीं ट्रेविस हेड और कैमरून ग्रीन ने शुभमन गिल का चुनाव किया था। मरन्स लबुशेन एक मात्र ऐसे खिलाड़ी रहे जिन्होंने दोनों ही खिलाड़ियों का चुनाव किया था। 

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारी में जुटे

भारत लंबे ब्रेक के बाद बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से इस सीजन की शरूआत करने वाला है। बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मुक़ाबला 19 सितंबर को खेला जाएगा। इसके बाद भारत को न्यूज़ीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी श्रृंखला खेलनी है।

भारत लगातार तीसरी बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जाने की प्रयास कर रहा है। भारत इस वक़्त वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के अंक तालिका में शीर्ष पायदान पर मौजूद है। इसी कारण उम्मीद है कि इस बार का फाइनल भी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा सकता है।

 

 

READ MORE HERE:

Sangram Singh EXCLUSIVE Interview: पहलवान ने किए कई बड़े खुलासे

आरसीबी के साथ जुड़े KL RAHUL ! वायरल वीडियो ने आईपीएल के सबसे बड़े रहस्य को किया उजागर

Anshul Kamboj ने दुलीप ट्रॉफी में दिखाया जलवा, एक ही मैच में अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों सहित 8 बल्लेबाजों को किया आउट

IND vs BAN: इन 3 बंगलादेशी खिलाड़ियों के लिए हो सकता है अंतिम भारतीय टेस्ट दौरा

 

 

Latest Stories