Babar Azam की परेशानियां और बढ़ी, इंग्लैंड के खिलाफ अगले टेस्ट मुकाबलें से पहले होंगे टीम से बाहर

Babar Azam: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबलें में बाबर आज़म को पाकिस्तान क्रिकेट टीम ड्रॉप कर सकती है। पीसीबी ले सकती है बड़ा फैसला। CRICKET

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Babar Azam

Babar Azam

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का घर पर प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज 2-0 से गवाने के बाद पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान ने पहली पारी में 556 रन बनाने के बाद भी  उन्हें इस मुकाबलें में एक पारी और कुछ रन से मुकाबला गवाना पड़ा है।

पाकिस्तान के लिए ये शर्मनाक हार है क्योंकि पाकिस्तान पहली ऐसी टीम बनी है जिसने 500 से ज्यादा रन बनाने के बाद भी एक पारी से टेस्ट मुकाबला गवाया है। इस मुकाबलें में पाकिस्तान के गेंदबाजों ने निराश किया है वहीं दूसरी पारी में पाकिस्तान की बल्लेबाज़ी भी कोलैप्स कर गई थी।

Babar Azam को ड्रॉप करेंगे शान मसूद

इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान टीम में काफी गुस्सा है और फैन्स उनके प्रदर्शन से काफी ज्यादा निराश है। अगले टेस्ट  मुकाबलें से पहले हमे कुछ बदलाब भी देखने को मिल सकते है जहां अगले मुकाबलें के लिए बाबर आज़म को ड्रॉप भी किया जा सकता है।

शान मसूद ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ये हिंट दिए कि अगले मुकाबलें से पहले बाबर आज़म को टीम से ड्रॉप किया जा सकता है। उन से जब रिपोर्टर ने सवाल किया कि बाबार आज़म को कब ड्रॉप किया जाएगा तो उन्होंने जवाब दिया कि बाबर आज़म बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक है और अगले मुकाबलें में कंडीशन के हिसाब से टीम का चुनाव किया जाएगा।

Babar Azam लगातार हो रहे है फ्लॉप

बाबर आज़म पिछले कुछ टेस्ट मुकाबलों से लगातार फ्लॉप हो रहे है। उन्होंने अपना अंतिम शतक 2023 में ही जड़ा था और उसके बाद से ही लगातार वें फ्लॉप हो ही रहे है। इस कारण उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है और इसी बीच शान मसूद के इस हिंट से टीम में उनकी जगह पर भी सवाल खड़े हो गए है।

 

 

READ MORE HERE :

पाकिस्तान में पहला शतक लगाकर Joe Root ने गावस्कर और लारा को भी पछाड़ा, लिस्ट में सचिन सबसे आगे

Joe Root ने रचा इतिहास, कुक को पछाड़कर बतौर इंग्लिश प्लेयर किया ये करनामा! लिस्ट में सचिन का नाम सबसे ऊपर

Rohit Sharma ने जीता तमाम भारतीयों का दिल, बीजी सड़क पड़ कार रोक कर, इस क्यूट लड़की को किया बर्थडे विश

International Masters League All Updates: सचिन तेंदुलकर करेंगे भारत की कप्तानी, कब और कहाँ देखें मैच? जानिए लीग से जुड़ी पूरी डीटैल

Latest Stories