BANGLADESH ने किया WORLD CUP के लिए 15 खिलाड़ियों की स्क्वायड का ऐलान

आईसीसी विश्व कप 2024 के लिए बांग्लादेश ने अपने 15 खिलाड़ियों की स्क्वायड का ऐलान कर दिया है। स्क्वाड में युवा तलाश खिलाड़ियों के साथ में शाकिब अल हसन के जैसे तजुर्बेड़ा खिलाड़ी भी शामिल है।

author-image
By Himanshu
New Update
SWAS.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईसीसी विश्व कप 2024 के लिए बांग्लादेश ने अपने 15 खिलाड़ियों की स्क्वायड का ऐलान कर दिया है। स्क्वाड में युवा तलाश खिलाड़ियों के साथ में शाकिब अल हसन के जैसे तजुर्बेड़ा खिलाड़ी भी शामिल है।

बांग्लादेश ने अभी हाल में ही जिंबॉब्वे को कर एक से अपने घर में खेली गई T20 सीरीज के अंदर हराया था। इसके बाद बांग्लादेश ने अपने 15 खिलाड़ियों के वर्ल्ड कप स्क्वाड का ऐलान कर दिया है। टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने 1 साल के बाद अंतरराष्ट्रीय T20 फॉर्मेट में वापसी की। श्रृंखला के आखिरी दो मुकाबले उन्होंने खेल जहां चौथे मुकाबले में चार विकेट  लेकर उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। 

बांग्लादेश की 15 खिलाड़ियों की स्क्वाड में कोई हैरान कर देने वाली बात नहीं है। मात्र एक नाम तंजीम हसन जिन्होंने केवल जिंबॉब्वे के सामने दो मुकाबले खेले हैं और अब उन्हें स्क्वाड में मौका दे दिया गया है। साथी में सोरीफुल इस्लाम भी पूरी तरह से फिट है और बच्चे स्क्वायड का हिस्सा रहने वाले हैं।

बांग्लादेश वर्ल्ड कप में ग्रुप डी के अंदर मौजूद है। जिसमें उनके साथ साउथ अफ्रीका, श्रीलंका, नीदरलैंड्स एवं नेपाल की टीम मौजूद है। बांग्लादेश अपना पहला मुकाबला न्यू यॉर्क में श्रीलंका के सामने जून 7 को खेलने वाला है। 

इस प्रकार है बांग्लादेश का स्क्वाड

नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), तस्कीन अहमद, लिटन दास, सौम्या सरकार, तंजीद हसन तमीम, शाकिब अल हसन, तौहीद हृदोय, महमुदुल्लाह रियाद, जेकर अली अनिक, तनवीर इस्लाम, शक महेदी हसन, रिशाद हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, शोरफुल इस्लाम। तंज़ीम हसन साकिब.

Read more here: 

DRAVID का कोचिंग कॉन्ट्रैक्ट खत्म, WHO WILL BE INDIA NEW COACH

DC vs LSG Dream 11 Prediction: Rahul को बनाओ कप्तान, होगी बंपर विनिंग

DC VS LSG PREVIEW- क्या DC करेगी LSG को PLAYOFFS की RACE से बाहर ?DC VS LSG PREVIEW- क्या DC करेगी LSG को PLAYOFFS की RACE से बाहर ?

Gujarat Titans हुई प्लेऑफ़ से बाहर, Points Table IPL 2024

 icc t20 world cup 2024 

Latest Stories