BCCI ने इन 5 खिलाड़ियों के साथ कर दी नाइंसाफी! एक ने तो देश के लिए सबकुछ कर दिया कुर्बान

BCCI: बीसीसीआई के द्वारा स्क्वाड के चुनाव के बाद काफी सारे सवाल खड़े हो रहे है जहाँ कुछ खिलाड़ियों को ड्रॉप करने के बाद बीसीसीआई के उस फैसले का का काफी निंदा भी हो रहा है। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Ruturaj

BCCI did injustice to these 5 players

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BCCI: बीसीसीआई के द्वारा श्रीलंका के दौरे के लिए स्क्वाड की घोषणा की गयी थी। इस सीरीज और दौरे के लिए बीसीसीआई के द्वारा दो अलग अलग स्क्वाड की घोषणा की है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सूर्यकुमार यादव को भारत का नया टी20 कप्तान बनाया गया है। 

हालाँकि बीसीसीआई के द्वारा स्क्वाड के चुनाव के बाद काफी सारे सवाल खड़े हो रहे है जहाँ कुछ खिलाड़ियों को ड्रॉप करने के बाद बीसीसीआई के उस फैसले का का काफी निंदा भी हो रहा है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 खिलाड़ियों के बारे में बात करेंगे जिनके साथ नाइंसाफी हुई है। 

BCCI ने 5 खिलाड़ियों के साथ की नाइंसाफी : 

1.  ऋतुराज गायकवाड़ :

इस लिस्ट में पहला नाम ऋतुराज गायकवाड़ का है। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान को जब भी मौक़ा मिला है तब उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। जिम्बाबे के खिलाफ सीरीज में उन्होंने 50 से ज्यादा की औसत से बल्लेबाज़ी की थी। इसके बाद भी बीसीसीआई ने उन्हें ड्रॉप कर दिया।

2. अभिषेक शर्मा:

इस लिस्ट में दुसरा नाम अभिषेक शर्मा का है जहाँ जिम्बाबे के खिलाफ दुसरे मुकाबले में उन्होंने शतक जड़ा था। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सबसे कम मुकाबले में अपना पहला टी20 शतक जड़ने का रिकॉर्ड उनके नाम हो गया था। इसके बाद भी उन्हें स्क्वाड से ड्रॉप कर दिया गया है।

3. रविन्द्र जडेजा:

इस लिस्ट लिस्ट में अगला नाम भारत के कमाल एक ऑल राउंडर रविन्द्र जडेजा का है जहाँ उन्हें सबसे वहुमूल्य खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। वो लगातार वनडे में अच्छा प्रदर्शन करते है और उनका नाम स्क्वाड में नही देख कर सभी को काफी ज्यादा हैरानी हुई थी।

4. संजू सैमसन:

इस लिस्ट में अगला नाम संजू सैमसन का है जहाँ भारत के विकेट कीपर बल्लेबाज़ संजू सैमसन के स्टैट काफी अच्छे है। उन्हें जब भी मौक़ा मिलता है और कमाल अक प्रदर्शन करके दिखाते है। उन्होंने अपने अंतिम वनडे मुकाबले में भी शतक जड़ा था लेकिन उन्हें वनडे स्क्वाड से ड्रॉप कर दिया है।

5. युजवेंद्र चहल:

इस लिस्ट में अगला नाम यूजी चहल का है जहाँ वो लगातार भारतीय टीम से बाहर चल रहे है। टी20 विश्वकप 2024 में उन्हें स्क्वाड में शामिल किया गया था लेकिन उन्हें एक भी मैच में खेलना का मौक़ा नही मिला था। अब इसके बाद उन्हें वनडे और टी20 दोनों ही  स्क्वाड से ड्रॉप कर दिया है।

 

BCCI ने की श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए स्क्वाड की घोषणा, सूर्यकुमार यादव बने टी20 में कप्तान

Suryakumar Yadav को बनाया गया भारत का टी20 कप्तान, बीसीसीआई का बड़ा फैसला

Smriti Mandhana मना रही है आज अपना जन्मदिन, जन्मदिन मुबारक !

भारत के युवा सितारे Ishan Kishan मना रहे है अपना जन्मदिन

Latest Stories