BCCI ने गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच इंटरव्यू को किया साझा, देखें वायरल वीडियो

BCCI: बीसीसीआई ने गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच इंटरव्यू का ट्रेलर शेयर किया है। दोनों के बीच बातचीत काफी मजेदार नज़र आ रही है और फैंस पसंद भी कर रहे हैं। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Virat Kohli

BCCI shares the glimpse of virat kohli amd gautam gambhir interview

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसकी कल्पना किसी ने भी की थी। इस सीरीज की शरूआत से पहले बीसीसीआई ने विराट कोहली और गौतम गंभीर के इंटरव्यू की झलकियों साझा की है। 

ये वीडियो अपने आप मे ही खास है क्योंकि कोई भी फैन ये नहीं सोच सकता था कि जो दो खिलाड़ी मैदान में आपस मे भिड़ते हुए नजर आते है वो दोनों ही एओ दूसरे का इंटरव्यू ले रहे होंगे और एक एक दूसरी की तारीफ कर रहे होंगे। 

BCCI ने गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच बातचीत की साझा की वीडियो

बीसीसीआई के द्वारा विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच इस इंटरव्यू का 100 सेकंड का ट्रेलर साझा किया है जिसमे शुरुआत में दोनों ही खिलाड़ियों के बीच हुई 2011 के विश्वकप फाइनल की साझेदारी की झलक है। इसके बाद दोनों की बीच बातचीत हुई थी। 

इसे बाद गौतम गंभीर ने विराट कोहली की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2014-15 के टेस्ट सीरीज की बल्लेबाजी में उनकी तारीफ की थी वहीं उंन्होने नैपियर में उनकी बल्लेबाज़ी से तुलना भी की थी क्योंकि उन्होंने वहां पर तीन दिन तक बल्लेबाज़ी की थी। 

इसके बाद विराट कोहली ने गौतम गंभीर ने पूछा कि मैदान पर गौतम गंभीर की काफी भिड़ंत होती तो उनकी मानसिकता कैसी होती है। इसका जवाब देते हुए गौतम गंभीर ने मज़ाकिया तरीके से पूछा कि "मेरे से ज्यादा तो आपकी भिड़ंत होती है तो इसका जवाब आप बेहतर दे सकते है। 

बांग्लादेश सीरीज की कर रहे है तैयारी

भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से पहला टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा। गौतम गंभीर के लिए कोच के रूप में ये पहला टेस्ट सीरीज होने वाला है। इसी कारण ये सीरीज काफी अहम है जहां भारत के लिए टेस्ट सीजन काफी लंबा होने वाला है।

 

READ MORE HERE: 

कमेंटेटरों को कितनी मिलती है सैलरी, खुद Aakash Chopra ने किया बड़ा खुलासा

CPL 2024 में इस 19 वर्षीय गेंदबाज़ नव चटका दिए है 10 विकेट, फाफ डु प्लेसीस की टीम को जिताया चौथा मुकाबला

Yashasvi Jaiswal या Shubman Gill ? दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने किसे चुना अगला सुपरस्टार!

Sangram Singh EXCLUSIVE Interview: पहलवान ने किए कई बड़े खुलासे

Latest Stories