Ben Stokes हो जाएंगे श्रीलंका सीरीज से बाहर, कंधे पर ले जाना पड़ा बाहर

Ben Stokes: बेन स्टोक्स श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले चोटिल हो गए है। द हंड्रेड के मुकाबले के दौरान उन्हें कंधे के सहारे वापिस लाना पड़ा था। (cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
stokes

Ben Stokes

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के टेस्ट टीम को अभी श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड टीम को लेकर काफी बड़ी परेशानी सामने आई है जहाँ उनके टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स को लेकर एक इंजरी हुई है जहाँ अभी उनके इस सीरीज में हिस्सा लेने पर सवाल खड़े हो गए है।

द हंड्रेड लीग के दौरान जो तस्वीरे सामने निकल कर आई है उसने सभी इंग्लैंड के फैन्स को परेशान कर दिया है। उनकी छोट की गंभीरता अभी तक पता नही चली है जहाँ ये खबर सामने आने के बाद अभी तक उनकी छोट की गंभीरता का पता नही चला है। श्रीलंका की सीरीज शुरू होने में 10 दिन ही गायब है।

ENG vs SL: कब से है सीरीज:

इंग्लैंड क्रिकेट टीम को श्रीलंका के खिलाफ 3 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जहाँ ये टेस्ट मुकाबले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है। इस टेस्ट सीरीज की शुरुआत 21 अगस्त से हो रही है इस टेस्ट सीरीज के लिए स्क्वाड की घोषणा होगई थी जहाँ इस टीम की कमान बेन स्टोक्स के ही हाथो में है।

दो कंधो पर बाहर गए Ben Stokes:

बेन स्टोक्स द हंड्रेड लीग में नौर्थन सुपरचार्जर की तरफ से खेल रहे है और 11 अगस्त को एक मुकबले के दौरान उन्हें चोट का सामना करना पड़ा था। उनके हैमस्ट्रिंग में समस्या हुआ है जहाँ वो अपने पैर पर नही जा पाए थे वही उन्हें 2 लोगो के कंधे पर लेकर जाना पड़ा था।

बेन स्टोक्स के स्कैन की रिपोर्ट अभी सामने नही आई है लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि वो इस टेस्ट सीरीज के मुकाबले मिस करने वाले है। उनकी गैर मौजूदगी में इंग्लैंड टीम की कप्तानी ओली पोप करते हुए नज़र आ सकते है।

READ MORE HERE: 

Latest Stories