BGT 2024-25: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए अभी से भारतीय फैंस ने खरीदें लाखों टिकेट्स

IND vs AUS Test BGT 2024-25: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आगामी ऑस्ट्रेलिया-भारत टेस्ट सीरीज़ 2024-25 के लिए भारत से टिकटों की बिक्री में रिकॉर्ड-तोड़ उछाल देखा है। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
IND vs AUS Test BGT 2024-25

IND vs AUS Test BGT 2024-25

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IND vs AUS Test BGT 2024-25: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए खेली जाने वाली आगामी ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत टेस्ट सीरीज़ 2024-25 के लिए भारत से टिकटों की बिक्री में रिकॉर्ड-तोड़ उछाल देखा है। विशेष रूप से दोनों टीमें 22 नवंबर 2024 से शुरू होने वाली पाँच मैचों की इस टेस्ट सीरीज़ में 33 साल बाद आमने-सामने होंगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हाल के दिनों में क्रिकेट की दुनिया में सबसे कड़ी प्रतिद्वंद्विता रही है। दोनों टीमों के बीच कई शानदार मुकाबलों की बदौलत ही यह संभव हो सका है।

IND vs AUS Test BGT 2024-25

आपको बताते चलें कि इस बार ऑस्ट्रेलिया में एक और धमाकेदार सीरीज़ की उम्मीद करते हुए, बड़ी संख्या में भारतीय फैंस ने ऑस्ट्रेलिया के प्रतिष्ठित स्टेडियमों से इस मैच को लाइव देखने के लिए अपनी सीटें बुक कर ली हैं। इसके कारण पिछले सीज़न की तुलना में आगामी सीरीज़ के लिए भारत में फैंस द्वारा खरीदे गए टिकटों की संख्या में रिकॉर्ड-तोड़ छह गुना वृद्धि हुई है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में इवेंट्स और ऑपरेशन के महाप्रबंधक जोएल मॉरिसन ने रिकॉर्ड तोड़ बिक्री पर अपनी खुशी व्यक्त की और भारतीय फैंस का ऑस्ट्रेलिया में स्वागत किया।

उन्होंने इन तमाम फैंस को एक सुखद और यादगार अनुभव का आश्वासन दिया। मॉरिसन ने कहा, “हम एनआरएमए इंश्योरेंस बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की यात्रा करने की योजना बना रहे इतने सारे भारतीय फैंस को देखकर रोमांचित हैं। वे यहाँ बहुत गर्मजोशी से स्वागत की उम्मीद कर सकते हैं। हम भाग लेने वाले सभी लोगों के लिए एक सुखद और यादगार अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और हमें विश्वास है कि यह सीरीज आने वाले कई वर्षों तक याद रखी जाएगी।”

गौरतलब है कि बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 22 नवंबर 2024 से पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में पहले टेस्ट के साथ शुरू होगी। दूसरा टेस्ट 6 से 10 दिसंबर तक एडिलेड ओवल में दिन-रात का होगा। ब्रिसबेन के ऐतिहासिक गाबा में 14 से 18 दिसंबर तक तीसरा टेस्ट खेला जाएगा। बहुप्रतीक्षित बॉक्सिंग डे टेस्ट 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर शुरू होगा और इसके बाद 3 जनवरी से सिडनी के ‘सिडनी क्रिकेट ग्राउंड’ पर पांचवें टेस्ट के साथ सीरीज का समापन होगा।

 

 

READ MORE HERE :

Rohit Sharma ने भारत पहुंचकर ट्रॉफी के साथ ‘देसी ढोल’ पर किया डांस, देखें वीडियो

Team India Victory Parade: अपने हीरो के स्वागत के लिए जान हथेली पर लेकर पहुंचे लाखों फैंस

वर्ल्ड चैंपियन रोहित सेना ने PM Modi से की मुलाकात

वर्ल्ड चैंपियन Team India पहुंची दिल्ली, खिलाड़ियों के स्वागत का वीडियो वायरल

Latest Stories