BGT Trophy: पैट कम्मिंस और नेथन लायन है तैयार, क्या बोला भारत के खिलाफ

BGT Trophy: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2024 के लिए तैयार है ऑस्ट्रेलिया के कम्मिंस और नेथन लायन, बोला इस बार भारत को ऑस्ट्रेलिया की टीम देगी मात(cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
d

Australia

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मुकाबलों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज का शेड्यूल हम सभी को पता है जहाँ सबसे ज्यादा रोमांचक टेस्ट सीरीज में से एक ये सीरीज 22 नवम्बर से शरू होने वाली है। दोनों ही टीमो के बीच काफी सालो के बाद 5 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेली जाने वाली है। 


इस सीरीज में अभी काफी समय बचा है लेकिन अभी से ही इस सीरीज के बारे में चर्चा शुरू हो गई है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाडी और कप्तानो ने इस सीरीज की तैयारी अभी से ही शुरू हो गई है। पैट कम्मिंस और नेथन लायन ने इस सीरीज के बारे में बात की है जहाँ उन्होंने इस सीरीज के बारे में बताया है। 

BGT Trophy: पैट कम्मिंस हो रहे है तैयार


ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कम्मिंस इस सीरीज के लिए तैयार हो रहे है जहाँ आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होंने अभी क्रिकेट से 8 हफ्ते के लिए ब्रेक लिया है ताकि वो इस सीरीज के लिए पुरे तरीके से फिट और तैयार रह पाए। वो पिछले 18 महीनो से लगातार क्रिकेट खेल रहे है। 

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कम्मिन्स इस सीरीज के लिए तैयार हो रही है वही उनके स्पिनर नेथन लायन ने बताया कि वो तैयारी कर रहे ये जहां उन्होंने यशस्वी जैसवाल के खिलाफ रणनीति बनाई है। वही उन्होंने बताया कि वो इस ट्रॉफी को जीतना चाहते जोकि काफी समय से हो नही पा रहा है। 

उन्होंने बताया कि ऑस्ट्रेलिया की टीम में कुछ नए खिलाड़ी आए है जहां अब टीम काफी तगड़ी होगई है और इस बार ये टीम भारत को मात दे सकती है क्यूंकि पिछले कुछ सीरीज भारत ही जीतते आ रही है।

WTC Points Table: भारतीय टीम अभी भी अंक तालिका के शीर्ष पर मौजूद

Saurav Ganguly ने कोलकता कांड के बारे में दिया बयान, मच गया बवाल

विराट कोहली नही ये खिलाड़ी करेगा ऑस्ट्रेलिया टीम के नाम में दम Nathon Lyon ने किया खुलासा

विराट-रोहित को लेकर क्या कहा Jasprit Bumrah ने, खेल के बारे में भी साझा किए अपने विचार

Latest Stories