ENG Vs PAK की हार के बाद कप्तान BABAR AZAM ने AZAM KHAN का दिया साथ !

T20 WORLD CUP 2024 से पहले पाकिस्तान की इंग्लैंड से हार के बाद एक्स और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर टीम की भारी आलोचना हुई, जिसका खामियाजा आजम खान को भुगतना पड़ा। 

New Update
BABAR AZAM SUPPORTED AZAM KHAN AFTER ENGLAND DEFEAT
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले पाकिस्तान की इंग्लैंड से हार के बाद एक्स और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर टीम की भारी आलोचना हुई, जिसका खामियाजा आजम खान को भुगतना पड़ा। 

 

ENG Vs PAK टी20 मैच में गुरुवार को चौथे मेन इन ग्रीन के इंग्लैंड से हारने के बाद से पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज आजम खान (Azam Khan) की काफी आलोचना हो रही है। पाकिस्तान की सात विकेट से हार के कारण चार मैचों की श्रृंखला में 2-0 से हार हुई और दो मैच बारिश की भेंट चढ़ गए। अंतिम गेम में, आज़म खान शून्य पर आउट हो गए और कुछ कैच भी छोड़े।

T20 World Cup 2024 से ठीक पहले पाकिस्तान के सीरीज हारने के बाद एक्स और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर टीम की भारी आलोचना हुई, क्योंकि बाबर आजम (Babar Azam) इसका खामियाजा भुगतने वाले खिलाड़ी बन गए।

इस बल्लेबाज को अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर भी आलोचना का सामना करना पड़ा है।

हालांकि, आलोचना के बीच कप्तान बाबर आजम का आजम खान को समर्थन देने का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में बाबर को चौथे टी20 के दौरान आजम के पास जाते और उनकी पीठ थपथपाते देखा जा सकता है. बाबर ने भी प्रोत्साहन के कुछ शब्द साझा किए।

पाकिस्तान को अब अपने अगले काम - टी20 विश्व कप 2024 पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता होगी। वे 6 जून को न्यूयॉर्क में सह-मेजबान यूएसए के खिलाफ अपना अभियान शुरू करेंगे और 9 जून को भारत से खेलेंगे।

T20 World Cup 2024 में पाकिस्तान ये है क्रिकेट टीम:
बाबर आजम (कप्तान), अबरार अहमद, आजम खान, फखर जमान, हारिस रउफ, इफ्तिखान अहमद, इमाद वसीम, मोहम्मद अब्बास अफरीदी, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, सैम अयूब, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, उस्मान खान।

 

 

Read More Here:

MS Dhoni के Fan ने खोला उनका एक चौंकाने वाला राज!

क्या "Gautam Gambhir" KKR को बनाएंगे IPL की सबसे सफल टीम?

Virat Kohli नहीं खेलेंगे बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म-अप मैच

Gautam Gambhir को जल्द ही भारतीय टीम का Head Coach नियुक्त किया जाएगा

Latest Stories