Rajasthan Royals की लगातार चौथी हार पर कप्तान Samson ने दिया बयान !

अपने आईपीएल 2024 में की शानदार शुरुआत के बाद, राजस्थान रॉयल्स (RR) लगातार चार मैच हारकर मुश्किल दौर से गुजर रही है।आरआर के कप्तान संजू सैमसन ने स्वीकार किया है

New Update
AWAA.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अपने आईपीएल 2024 में की शानदार शुरुआत के बाद, राजस्थान रॉयल्स (आरआर) लगातार चार मैच हारकर मुश्किल दौर से गुजर रही है। आरआर के कप्तान संजू सैमसन ने स्वीकार किया कि उनकी टीम कुछ लगातार विफलताओं से गुजर रही है, जिस पर जल्दी ही ध्यान देने की जरूरत है।

RR vs PBKS Live Cricket Score and Updates, IPL 2024: Sanju Samson vs Sam  Curran | Cricket News | Zee News

अपने आईपीएल 2024 (IPL 2024) अभियान की शानदार शुरुआत के बाद, राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) लगातार चार मैच हारकर मुश्किल दौर से गुजर रही है। उनकी चौथी हार 15 मई को गुवाहाटी में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ हुई। पांच विकेट की हार के बाद, आरआर (RR) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने स्वीकार किया कि उनकी टीम कुछ लगातार विफलताओं से गुजर रही है, जिस पर जल्दी ही ध्यान देने की जरूरत है।

रॉयल्स ने पॉइंट्स टेबल के में टॉप पर पहुंचने के लिए अपने पहले नौमैचों में से आठ में जीत हासिल की थी। हालांकी, सनराइजर्स हैदराबाद, दिल्ली कैपिटल्स, चेन्नई सुपर किंग्स और अब पीबीकेएस (PBKS) से हार ने उन्हें पीछे कर दिया है। लखनऊ सुपर जाइंट्स पर दिल्ली की जीत से आरआर को प्लेऑफ में जगह मिल गई, जिससे कुछ राहत राजस्थान रॉयल्स को मिली। लेकिन टॉप दो में उनका स्थान SRH और CSK से खतरे में है जो उनसे आगे निकल सकते हैं।

IPL 2024: When and where to watch Rajasthan Royals vs Punjab Kings in India?

पीबीकेएस से चौथी हार के बाद ईएसपीएनक्रिकइंफो संजू ने कहा की "ईमानदारी से कहूं तो, हमें आराम से बैठना होगा और स्वीकार करना होगा कि हम कुछ विफलताओं से गुजर रहे हैं। जब आप लगातार चार हारते हैं, तो आपको यह पता लगाना होगा कि टीम में क्या अच्छा काम नहीं कर रहा है। जब आप व्यवसाय के अंत तक पहुंच रहे हों सीजन में आपको किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत है जो अपनी उंगली उठाए और कहे, 'मैं टीम के लिए गेम जीतने जा रहा हूं।"

We Had it in Our Hands But...': Sanju Samson Reflects on 20-run Loss  Against Delhi Capitals - News18

हमें लोगों को आगे आने की जरूरत है: संजू सैमसन
आरआर कप्तान ने अपने स्टार खिलाड़ियों से हाथ ऊपर उठाने और मैच जिताने वाला प्रदर्शन करने का आह्वान किया। "हां, यह एक टीम खेल है, लेकिन हमारी टीम में कई मैच विजेता खिलाड़ी हैं और हमें ऐसे व्यक्तियों की जरूरत है जो आगे आएं। इसलिए यह सही पात्रों के बारे में है जो जुनून के साथ खेल सकते हैं और अकेले दम पर हमारे लिए खेल जीत सकते हैं।"यदि हम सभी ऐसा प्रयास करें, और यहां तक ​​कि कुछ खिलाड़ी भी आगे बढ़ने में सफल हो जाएं, तो इससे फर्क पड़ेगा, हमें ऐसे प्रदर्शन की आवश्यकता है जो हमें आगे बढ़ा सकें।"

READ MORE HERE :-

IPL POINTS TABLE- PBKS ने बढ़ाईं RR की दिक्कतें

RR vs PBKS: Curran की आक्रामक पारी ने पंजाब को 5 विकेट से दिलाई जीत

T20 WORLD CUP से पहले ROHIT SHARMA ने अपने संन्यास को लेकर तोड़ी चुप्पी !

LSG के PLAYOFF से बाहर होने पर कप्तान KL RAHUL का बड़ा बयान

Latest Stories