Chris Gayle ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात, देखें वीडियो

Chris Gayle: वेस्ट इंडीज और टी20 क्रिकेट के सितारों में से एक क्रिस गेल ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात, वायरल हुआ वीडियो। (CRICKET)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Gayle

Chris Gayle

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमैका के प्रधानमंत्री एंड्रयू होलनेस से मुलाकात की। इस अवसर पर पीएम मोदी ने घोषणा की कि नई दिल्ली में स्थित जमैका उच्चायोग के सामने की सड़क का नाम 'जमैका मार्ग' रखा गया है, जो भारत और जमैका के गहरे रिश्तों का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि दोनों देशों के बीच संबंध उसैन बोल्ट की रफ्तार से भी तेज गति से आगे बढ़ेंगे। इस मुलाकात में क्रिकेट जगत के 'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल भी मौजूद थे, जिन्होंने सोशल मीडिया पर इस मौके की तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं।

Chris Gayle ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

क्रिस गेल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "भारत के प्रधानमंत्री मोदी से मिलना मेरे लिए सम्मान की बात है। जमैका से भारत, ढेर सारा प्यार।" उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और प्रशंसक इस पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PM Narendra Modi ने क्या कहा

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारत और जमैका जैसे क्रिकेट-प्रेमी देशों के बीच खेल संबंधों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। उन्होंने कहा कि भारत के लोगों का क्रिकेटरों से खास जुड़ाव है। दोनों नेताओं ने खेलों में सहयोग को और गहरा करने पर भी चर्चा की। पीएम मोदी ने विश्वास जताया कि आज की बातचीत के बाद हमारे संबंध उसैन बोल्ट की गति से भी तेज़ी से आगे बढ़ेंगे और दोनों देश नई ऊंचाइयों को छूते रहेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि करीब 180 साल पहले भारत से जमैका गए लोगों ने हमारे 'पीपल टू पीपल' संबंधों की नींव रखी थी, और आज जमैका में रहने वाले लगभग 70,000 भारतीय मूल के लोग हमारी सांस्कृतिक विरासत को जीवंत बनाए हुए हैं।

 

 

READ MORE HERE :

फैंस को समझना चाहिए की वो हमारे देश का है...’ Harbhajan Singh on HARDIK PANDYA

"रोहित धोनी की तुलना में बेहतर कप्तान के रूप में..." Harbhajan Singh का बड़ा दावा

EXCLUSIVE: रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के लिए Harbhajan Singh ने दिया सुझाव, जानिए क्या कहा!

"भारत ही न 5-0 से जीत जाए.." स्पोर्ट्स यारी से बातचीत के दौरान Harbhajan Singh ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लेकर बताया अपना अनुमान

Latest Stories