पहले दिन के T20 WORLD CUP के WARM UP MATCHES की पूरी जानकारी...

ICC टी20 विश्व कप के लिए अभ्यास मैच शुरू हो गए हैं और पहले दिन तीन मैच खेले गए। पहले दिन 6 टीमें खेलीं जहां कनाडा ने नेपाल को, ओमान ने पापुआ न्यू गिनी को और युगांडा ने नामीबिया को हराया।

New Update
WhatsApp Image 2024-05-28 at 15.48.41.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ICC टी20 विश्व कप के लिए अभ्यास मैच शुरू हो गए हैं और पहले दिन तीन मैच खेले गए। पहले दिन 6 टीमें खेलीं जिनमें कनाडा, ओमान, नेपाल, पाउआ न्यू गिनी, युगांडा और नामीबिया शामिल थीं। अपने लेख में हम पहले वार्म अप मैच के संबंध में प्रत्येक विवरण प्रदान करेंगे।

T20 World Cup 2024: जानें भारत में कितने बजे शुरू होगा मैच

CANADA VS NEPAL 
पहला मैच कनाडा और नेपाल के बीच खेला गया. कनाडा ने नेपाल को 63 रन से हराया। निकोलस किर्टन ने 52 रन और रविंदरपाल सिंह ने 17 गेंदों में 411 रन बनाए। नेपाल के लिए कुशल मल्ला ने 37 रन बनाए जबकि डिलन हिलिंगर ने 4 विकेट लिए।

PAPUA NEW GUINEA VS OMAN 
दूसरा मैच पापुआ न्यू गिनी और ओमान के बीच खेला गया जहां ओमान ने 3 विकेट से जीत हासिल की। पापुआ न्यू गिनी के लेगा सिआका ने 28 रन बनाए।  ओमान के कप्तान आकिब सिलेहरी ने 3 विकेट लिए. बिलाल खान ने 2 विकेट लिए और ओमान के जीशान मकसूद ने 45 रन बनाए।

NAMIBIA VS UGANDA 
तीसरे अभ्यास मैच में युगांडा ने नामीबिया को 5 विकेट से हराया। रोजर मुकासा ने 51 रन और रॉबिन्सन ओबुआ ने 38 रन बनाये। नामीबिया के कप्तान गेरहार्ड इरास्मस ने 2 विकेट लिए। युगांडा के निकोलस डेविन. 54 रन बनाए I

दूसरे दिन के शेड्यूल में कुछ बड़ी टीमें भी शामिल हैं। पहला मैच श्रीलंका और नीदरलैंड के बीच खेला जाएगा. दिन का दूसरा मैच बांग्लादेश और अमेरिका के बीच होगा,  दिन का आखिरी मैच ऑस्ट्रेलिया और नामीबिया के बीच खेला जाएगा I हार्दिक पंड्या और विराट कोहली को छोड़कर भारतीय टीम विश्व कप के लिए न्यूयॉर्क पहुंच चुकी है।

Read more here : 

Virat Kohli नहीं खेलेंगे बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म-अप मैच

MODI, AMIT SHAH, DHONI ने दी "HEAD COACH" KI APPLICATION

ROHIT-VIRAT को दी दिग्गज ने चेतावनी, जीतना होगा T20 WORLD CUP 2024

INTERNATIONAL COMEBACK से पहले EMOTIONAL हुए RISHABH PANT

Latest Stories