चेन्नई फैंस के लिए बुरी खबर, MS Dhoni का आईपीएल 2025 में खेलना अभी कन्फर्म नहीं! CSK CEO ने किया बड़ा खुलासा

MS Dhoni: आईपीएल 2025 से पहले महेंद्र सिंह धोनी को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम रिटेन करेगी या नहीं इस पर अभी भी संदेह बना हुआ है। एमएस धोनी लेंगे फैसला। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
MD Dhoni

MS Dhoni

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईपीएल 2025 से पहले महेंद्र सिंह धोंनी को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस सीजन में हमे वें एक और फिर से खेलते हुए नजर आने वाले है या नहीं इस पर अभी सस्पेंस बना हुआ है। महेंद्र सिंह ने भारत के लिए अपना अंतिम मुकाबला 2019 में खेला था जिसके हिसाब से वें पिछले 5 सालो से इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो चुके है।

बीसीसीआई के द्वारा हाल ही में आईपीएल के लिए रिटेंशन के लिए नियम साझा ककिया गया था। इसके हिसाब से एक नया नियम लागू किया गया है जिसके हिसाब से अगर कोई भारतीय खिलाड़ी पिछले 5 साल से कोई भी इंटरनेशनल मुकाबला नहीं खेला है तो उसे अनकैप्ड खिलाड़ी के श्रेणी में रखा जाएगा।

इसका मतलव ये होता है कि फ्रैंचाइज़ी चाहे तो उन खिलाड़ियों को अनकैप्ड खिलाड़ी के रूप में रिटेन कर सकती है जिसके लिए उन्हें मात्र 4 करोड़ रूपए ही खर्च करने पड़ेंगे। इसी कारण ये अनुमान लगाया जा रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स अब एमएस धोनी को रिटेन कर सकती है।

MS Dhoni खेलेंगे आईपीएल 2025, हुआ बड़ा खुलासा

महेंद्र सिंह धोनी अगले सीजन में आईपीएल में हिस्सा लेंगे या नहीं इसको लेकर सीएसके सीईओं काशी विश्वनाथन ने अपनी बात रखी है। उन्होंने बताया कि अब तक उन्हें पता नहीं है कि ये नया नियम वें महेंद्र सिंह धोनी के लिए इस्तेमाल करेंगे या नहीं और अभी महेंद्र सिंह धोनी से अगले सीजन के लिए बात नहीं हुई है।

उन्होंने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए अपने बायान में कहा कि “अभी इस वक़्त इस बारे में कुछ कह नहीं साकते है, हो सकता है हम इस नियम का इस्तेमाल धोनी के लिए करे ही नहीं। इसको लेकर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी क्योंकि अभी तक हमने इस पर चर्चा ही नहीं की है।

उन्होंने आगे कहा कि “धोनी  अभी अमेरिका में थे और हमारी बातचीत नहीं हुई है। मैं इस सप्ताह ट्रेवल कर रहा हूँ तो हो सकता है इस सप्ताह कुछ बात हो। हमे उम्मीद है कि धोनी खेलेंगे लेकिन ये फैसला पूरे तरीके से उन्ही का होने वाला है।

 

READ MORE HERE :

IND vs BAN 2nd Test 4th Day Highlights: कानपुर टेस्ट के चौथे दिन भारतीय बल्लेबाजों ने विरोधी गेंदबाजों को जमकर धोया, देखें पूरी हाईलाइट्स

Rishabh Pant Stump Mic Video: स्टम्प माइक पर पंत का ये डायलॉग सुनकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप, ‘हेलमेट से LBW…’

‘बैट चाहिए क्या तुझे? ये बल्ला कौन नहीं चाहेगा?’ Virat Kohli के बल्ले से छक्के लगाकर Akash Deep ने किया बड़ा खुलासा

Virat Kohli ने रच दिया इतिहास, सचिन तेंदुलकर को पछाड़ते हुए पूरे किए सबसे तेज 27000 अंतर्राष्ट्रीय रन

Latest Stories