CSK vs RCB: यश दयाल ने Virat Kohli को दिया क्रेडिट, सुनाया IPL 2024 का एक अनोखा किस्सा!

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) के तेज गेंदबाज यश दयाल ने IPL 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की थी और टीम को जीत दिलाई थी। लेकिन अब उन्होंने इस मैच को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

New Update
Cricket

यश दयाल ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आपको बता दें कि तेज गेंदबाज यश दयाल को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच की भारतीय टीम में शामिल किया गया है। ऐसे में वह 19 सितंबर से शुरू हो रहे इस टेस्ट मैच के जरिए भारतीय टीम के लिए अपना इंटरनेशनल क्रिकेट डेब्यू कर सकते हैं। टेस्ट टीम में जगह मिलने के बाद यश दयाल ने कुछ इंटरव्यू दिए हैं, जिसमें उन्होंने कई बड़े खुलासे किए हैं। इस इंटरव्यू के दौरान यश ने IPL 2024 सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हुए मैच का जिक्र किया और विराट ने कैसे उनकी मदद की इस बारे में विस्तार से बताया। तो आइए जानते हैं पूरा किस्सा।

विराट कोहली ने यश को बताया मास्टरप्लान!

दरअसल, 18 मई 2024 को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का मैच हुआ था। यह मैच इसलिए भी खास था क्योंकि RCB ने जीत दर्ज कर CSK को प्लेऑफ में जाने से वंचित कर दिया था। बता दें, उस मैच का आखिरी ओवर यश दयाल करने आए थे, जिसकी पहली ही गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी ने 110 मीटर लंबा छक्का लगा दिया था। उसके बाद विराट कोहली, यश के पास आए और उनकी सलाह से अगली ही गेंद पर धोनी आउट हो गए थे।

इसी वाक्ये पर अब नया अपडेट सामने आया है। यानी अब पता चल गया है कि एमएस धोनी को आउट करने वाली गेंद डालने से पहले विराट कोहली ने आखिर यश दयाल को क्या सलाह दी थी? इसका खुलासा करते हुए इंटरव्यू के दौरान यश दयाल ने बताया कि, “विराट भाई ने मुझसे कहा कि एमएस धोनी को गेंद में गति नहीं देनी है क्योंकि उन्हें तेज गेंद पसंद हैं। पहली गेंद पर छक्का लगाने के बाद विराट भाई ने मुझे शांत किया और उनके साथ बात करने से मुझे बहुत अच्छा महसूस हुआ।”

भारत के लिए 100 टेस्ट मैच खेलना चाहता हूं: यश दयाल


27 वर्षीय यश दयाल ने टेस्ट क्रिकेट को अपना पंसदीदा फॉर्मेट बताया है। उन्होंने बतौर तेज गेंदबाज भारत के लिए 100 टेस्ट मैच खेलने की इच्छा जाहिर की है। ऐसे में वह अब उम्मीद कर रहे होंगे कि उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में इंटरनेशनल डेब्यू करने का मौका मिले।

 

READ MORE HERE :

आखिर क्यों ईरान के Beit Sadegh से छीनकर भारत के Navdeep Singh को दिया गोल्ड मेडल? जानिए पूरी सच्चाई और कारण

दुलीप ट्रॉफी के दौरान चालू मैच में Rishabh Pant ने क्यों बदली अपनी टीम? देखें वीडियो

Shubman Gill आज मना रहे हैं अपना 25वां जन्मदिन, देखिए शानदार करियर

भगवान गणेश जी के साथ Rohit Sharma की टी20 वर्ल्ड ट्रॉफी के साथ बनाई गई अद्भुत प्रतिमा

#yash dayal #Virat Kohli
Latest Stories