'मेरा तो गाली देने का...', पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन पर गुस्से से आग बबूला हुए Danish Kaneria

इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद Danish Kaneria काफी गुस्से में दिखाई दिए और उन्होंने पूरी टीम को जमकर लताड़ लगाई है। दानिश ने बाबर आजम पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। CRICKET

author-image
By Praveen Mishra
New Update
Danish Kaneria pak vs eng

Danish Kaneria

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Danish Kaneria: इंग्लैंड के खिलाफ मुल्तान में खेले गए पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान की हार के बाद से ही फैंस निराश हैं। इसी के साथ पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी निराश तो हैं ही साथ में काफी गुस्से में भी नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज स्पिनर दानिश कनेरिया भी शामिल हो गए हैं और उन्होंने पाकिस्तानी टीम पर अपने गुस्से का इजहार किया है।

यही नहीं दानिश का कहना है कि आखिर यह सब कब तक चलता रहेगा। इसके अलावा कनेरिया ने स्टार बल्लेबाज बाबर आजम की खराब फॉर्म पर भी सवाल उठाए हैं और उनका कहना है कि आखिर बाबर कब रन बनाएंगे। दरअसल, पाकिस्तानी टीम को जिस तरह से इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना पड़ा है, उसके बाद से ही फैंस के साथ-साथ पूर्व खिलाड़ी भी गुस्से में नजर आ रहे हैं।

Danish Kaneria ने पाकिस्तानी टीम पर निकला अपना गुस्सा 

कनेरिया पाकिस्तान के लिए एक बड़े मैच विनर रहे हैं और उन्होंने टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। हालांकि, "अब अपनी इस टीम की ऐसी हालत को देखते हुए उनसे नहीं रहा गया और अब अपना गुस्सा जाहिर किया है। दानिश ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट का आज तो जनाजा निकल गया है। इस तरह के प्रदर्शन के बाद क्या कहा जाए, या तो पाकिस्तान क्रिकेट खेलना छोड़ दे या फिर अगर उन्हें खेलना है तो फिर युवा खिलाड़ियों को टीम में मौका दें।

मेरी तो कुछ भी समझ नहीं आ रहा है कि इन्होंने क्या क्रिकेट खेली है। मेरा तो बस इनको गालियां देने का मन कर रहा है। हमारे स्पिनर्स कहां गए और हमारे तेज गेंदबाजों का तो ऐसा लग रहा है कि वे तबाह हो गए हैं। आप नेट्स में 120 की गति की गेंदबाजों के खिलाफ अभ्यास करते हैं और मैच में 140 की गति वाले गेंदबाज मिलते हैं। ऐसे में आप मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकते हैं।"

बाबर आजम को लेकर भी दानिश कनेरिया ने दी प्रतिक्रिया 

दानिश ने अपनी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा कि "बाबर आजम आप एक ऐसी पिच पर रन नहीं बना सके हैं, जो बिल्कुल ही रोड है। यहां पर गेंद न तो स्विंग कर रही है और न ही स्पिन इसके बाद भी आप वहां पर ठुमके लगा रहे हो। अब अब कब खेलना सीखेंगे और हमारे लोग इन्हें किंग बना देते हैं ये कौन सा किंग है। इस सिस्टम ने पाकिस्तान क्रिकेट का जनाजा निकाल कर रख दिया है।"

 

 

READ MORE HERE :

Women Team India: कैसे भारतीय महिला टीम को सेमी फाइनल में मिल सकती है जगह? एक ही आर्टिकल में जानिए पूरे समीकरण

इंग्लैंड से मिली शर्मनाक हार के बाद Shan Masood से छीनी जाएगी कप्तानी, सामने आई बड़ी रिपोर्ट्स

इंग्लैंड से मिली बेईज्जती वाली हार के बाद Shan Masood ने दिया ये ज्ञान! इन खिलाड़ियों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा

PAK vs ENG: क्या है वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के अंक तालिका का हाल, हुए बड़े बदलाव

Latest Stories