"पीसीबी को झुक कर रखना चाहिए" Danish Kaneria ने खोली पीसीबी की पोल, दिया ये बयान

Danish Kaneria: स्पोर्ट्स यारी के साथ खास बातचीत के दौरान पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने कहा कि पीसीबी को बीसीसीआई के आगे झुक कर बात करनी चाहिए। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
PCB vs BCCI

PCB vs BCCI

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी पाकिस्तान को करनी है। काफी सालो के बाद पाकिस्तान किसी आईसीसी इवेंट की मेजबानी करने वाला है लेकिन उनकी मेजबानी को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे है। भारतीय टीम पाकिस्तान इस टूर्नामेंट के लिए जाएगी या नहीं इसपर भी अभी तक कोई भी अपडेट नहीं आया हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कहा जा रहा है कि बीसीसीआई अपने खिलाड़ियों को पाकिस्तान नहीं भेजेगी और ये टूर्नामेंट भी एशिया कप की तरह हाइब्रिड मॉडल में खेली जा सकती है। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर बड़ी बात कही है।

Danish Kaneria ने चैंपियंस ट्रॉफी और पीसीबी के बारे में क्या कहा?

दानिश केनरिया ने स्पोर्ट्स यारी से बातचीत के दौरान बाताया कि पीसीबी की चीफ मोहसिन नकवी ने कहा है कि अभी पाकिस्तान की पिच मुकाबले होस्ट करने की हालत में नही हैं। उन्होंने ऐसा इसलिए कहा है क्योंकि उनको पता है कि  भारत पाकिस्तान इस टूर्नामेंट के लिए नही आ पाएगा। इसी कारण उन्होंने ऐसा बयान दिया ताकि बाद में पीसीबी ये कह पाए की पिच की स्तिथि खराब थी और इसी कारण ये टूर्नामेंट ये करवाया नहीं गया। हालाँकि उन्हें भी पता है  कि ये टूर्नामेंट हाइब्रिड मॉडल में होने वाला है। 

उन्होंने आगे ये कहा "भारत को वैसे भी पाकिस्तान इस टूर्नामेंट के लिए नहीं जाना चाहिए। पीसीबी भेले ही बहुत अच्छी सुरक्षा देगी लेकिन दूसरी चीजें भी देखे जिनपर ध्यान देने की जरूरत है। पाकिस्तान में अभी काफी ज्यादा धर्म परिवर्तन देखने को मिल रहे है, हिन्दू का जबरदस्ती धर्म परिवर्तन किया जा रहा है। ये सारी चीजों को ध्यान रखते हुए उन्हें बीसीसीआई से बात करनी चाहिए और ख़ास करके झुक कर बात करनी चाहिए। बीसीसीआई काफी ज्यादा रिवेन्यु उत्पन करता है और इसी कारण पीसीबी को कोशिश करनी चाहिए की बीसीसीआई से मदद लेनी चाहिए।"


हिंदियों के धर्मं परिवर्तन को लेकर दानिश कनेरिया ने कहा कि “ पाकिस्तान हमेशा भारत के ऊपर इस माहौल को उंगली उठाते है लेकिन आपको इस बात को ध्यान में रखना चाहिए कि जब आप एक उंगली उठाते है तो 4 उंगली आपके तरफ उठती है। पीसीबी को थोड़ा ध्यान से फैसला लेना होगा। आईसीसी चेयरमैन के पद के लिए जय शाह को 16 में से 15 वोट मिले थे। पिसीबी को कोशिश करनी चाहिए कि दोस्ती का माहौल पैदा करना चाहिए और इस से काफी अच्छे रिजल्ट मिल सकते है।"  

READ MORE HERE: 

ऋषभ पंत का धाकड़ कैच लेते हुए Shubman Gill हुए चोटिल, जानिए चोट के बाद क्या हुआ? वीडियो वायरल

Axar Patel ने ठोके 86 रन, फिर भी श्रेयस अय्यर की टीम 164 रनों पर हुई ऑल आउट

Ravindra Jadeja की हुई राजनीति में एंट्री, बीजेपी में हुए शामिल

PAK vs ENG: शर्मनाक हार के बाद के अब इंग्लैंड के खिलाफ घर में नहीं खेलेगा पाकिस्तान


Latest Stories