DC VS LSG PREVIEW- क्या DC करेगी LSG को PLAYOFFS की RACE से बाहर ?

मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा, दिल्ली का विकेट इस सीजन में बल्लेबाजी के लिए सबसे सपाट और बेहतरीन है। बल्लेबाजों को शुरू से ही इस विकेट पर बल्लेबाजी करने में मजा आता है।

New Update
DC VS LSG PREVIEW

DC VS LSG PREVIEW

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

14 मई को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में लखनऊ सुपर जाइंट्स का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से होगा। यह एलएसजी के लिए एक महत्वपूर्ण मैच है क्योंकि वे अभी भी प्ले ऑफ की दौड़ में हैं जबकि दिल्ली कैपिटल्स के लिए क्वालीफाई करना बहुत मुश्किल होगा। डीसी 13 मैचों में 12 अंकों के साथ छठे स्थान पर है, उन्होंने बेंगलुरू में आरसीबी के खिलाफ करो या मरो का मैच गंवा दिया था, जहां आरसीबी हावी रही और 47 रनों से मैच जीत लिया। एलएसजी फिलहाल 12 मैचों में 12 अंकों के साथ 7वें स्थान पर है और प्लेऑफ के लिए संघर्ष कर रही है। अपने आखिरी मैच में उन्हें एसआरएच का सामना करना पड़ा और 98 रनों से अपमानजनक हार का सामना करना पड़ा, जहां सीनियर के सलामी बल्लेबाजों ने 10 वें ओवर में 166 रनों का पीछा पूरा किया।

 

यह एलएसजी के लिए क्वालिफाई करने के लिए एक महत्वपूर्ण मैच है, वे पिछले गेम के बाद अच्छे आत्मविश्वास और गति के साथ नहीं आ रहे हैं। SRH के खिलाफ हार के बाद उनके नेट रन रेट पर भी नकारात्मक असर पड़ा है। एसआरएच ने 10वें ओवर में बिना कोई विकेट दिए 160 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया। मैच हारने वाली टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी, बशर्ते उसका रन रेट नकारात्मक हो। गेंदबाजी दोनों टीमों के लिए एक मुद्दा रही है, खासकर तेज गेंदबाजी विभाग, उनके पास कुछ अच्छे स्पिनर हैं लेकिन मैच दिल्ली में होगा जहां हम उच्च स्कोरिंग बल्लेबाजी विकेट की उम्मीद कर सकते हैं।

PROBABLE PLAYING 11 :

DC- J Fraser-McGurk, David Warner, Shai Hope, Rishabh Pant (C), T Stubbs, Abishek Porel, Axar Patel, KL Yadav, Ishant Sharma, Mukesh Kumar, KK Ahmed

Lucknow Super Giants- Q de Kock, KL Rahul (C), Deepak Hooda, MP Stoinis, A Badoni, Nicholas Pooran, KH Pandya, Ravi Bishnoi, YS Thakur, Naveen-ul-Haq, Mohsin Khan

मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा, दिल्ली का विकेट इस सीजन में बल्लेबाजी के लिए सबसे सपाट और बेहतरीन है। बल्लेबाजों को शुरू से ही इस विकेट पर बल्लेबाजी करने में मजा आता है। यह गेंदबाजों के लिए कठिन पिच है, उन्हें वास्तव में सटीक होना होगा। पिच का औसत स्कोर 220 है, टॉस जीतने वाली टीम के लिए लक्ष्य का पीछा करना अच्छा विकल्प होगा। हेड् टू हेड् की बात करें तो कुल चार मैचों में नेशनल सुपर जैंट्स की शुरुआत हुई है और उन्होंने चार में से तीन मैचों में जीत हासिल की है, जबकि दिल्ली कैपिटल्स ने सिर्फ एक मैच जीता है।

 

Read more here : 

VIRAT KOHLI की जीत पर पत्नी ANUSHKA SHARMA का रिएक्शन हुआ वायरल!

Mohammad Rizwan ने Virat Kohli की जमकर तारीफ़!

IPL 2024 : VIRAT है ORANGE CAP की रेस में आगे; BUMRAH है नंबर 1

DHONI का बनेगा चेन्नई में मंदिर? पूर्व साथी ने कहीं बड़ी बात- CSK IPL

 

 

Tags : DC vs LSG | LSG vs DC | PITCH REPORT | TOSS

Latest Stories