DC VS RR MATCH PREVIEW- DC के लिए DO-OR-DIE मैच।

इस सीज़न में दिल्ली में होने वाले तीनों मैचों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम की तस्वीरें मैच में एक महत्वपूर्ण कारक होंगी। हम देखेंगे कुलदीप यादव और बटलर की लड़ाई. और स्पिन ऋषभ पंत के खिलाफ भी एक महत्वपूर्ण लड़ाई होगी।

New Update
PREVIEW

PREVIEW

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

DC VS RR PREVIEW- IPL 2024 के 56वें ​​मैच में DC और RR एक-दूसरे से भिड़ेंगे। DC के लिए यह मैच बहुत महत्वपूर्ण है, जीतने के अलावा उन्हें इस मैच को अच्छे अंतर से जीतना होगा, अच्छा नेट रन रेट बनाए रखना होगा और प्ले ऑफ की दौड़ में बने रहना होगा। वे अपने घरेलू मैदान दिल्ली में RR का सामना करेंगे जो बल्लेबाजों के लिए एक अच्छी पिच है। RR इस सीज़न में अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में है, एक और जीत उन्हें प्लेऑफ़ के लिए लगभग क्वालीफाई करने में मदद करेगी। जो दिल्ली कैपिटल्स के सामने एक बड़ी चुनौती होगी।

PITCH REPORT AND TOSS :-

मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. पिच बल्लेबाजी के लिए स्वर्ग है और गेंदबाजों के लिए ज्यादा मदद नहीं है। पारी आगे बढ़ने के साथ विकेट बल्लेबाजी के लिए बेहतर होता जाता है। इस पिच पर अब तक खेले गए मैचों में पावर प्ले अहम रहा है, टीम पावरप्ले का भरपूर फायदा उठाने की कोशिश करेगी। पिच का औसत स्कोर 209 है और टॉस जीतने वाली टीम इस पिच पर पीछा करना पसंद करेगी।

HEAD TO HEAD:-

 
पिछली बार जब दोनों टीमें जयपुर में एक-दूसरे से भिड़ी थीं तो राजस्थान रॉयल्स ने 12 रन से मैच जीता था, जहां हमने देखा था कि रियान पराग ने अपनी 84 रनों की नाबाद पारी के साथ दबदबा बनाया था और दिल्ली कैपिटल्स 20 ओवरों में 186 के लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई थी। आमने-सामने देखें तो दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल में अब तक कुल 28 मैच खेले हैं, जहां दिल्ली कैपिटल्स ने 28 में से 130 मैच जीते हैं और राजस्थान रॉयल्स 15 मैच जीतकर सबसे आगे है।

DC PROBABLE PLAYING 11:-
दिल्ली कैपिटल्स- जे फ्रेजर-मैकगर्क, पी शॉ, शाई होप, ऋषभ पंत (सी), टी स्टब्स, अभिषेक पोरेल, अक्षर पटेल, केएल यादव, मुकेश कुमार, केके अहमद, एलबी विलियम्स

RR PROBABLE PLAYING 11:-
राजस्थान रॉयल्स- यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, एसवी सैमसन (सी), आर पराग, शिम्रोन हेटमायर, डीसी ज्यूरेल, रोवमैन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान, युजवेंद्र चहल

इस सीज़न में दिल्ली में होने वाले तीनों मैचों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम की तस्वीरें मैच में एक महत्वपूर्ण कारक होंगी। हम देखेंगे कुलदीप यादव और बटलर की लड़ाई. और स्पिन ऋषभ पंत(RISHAB PANT) के खिलाफ भी एक महत्वपूर्ण लड़ाई होगी, जिनका इस सीजन में पेस्ट के खिलाफ स्ट्राइक रेट 188 है, लेकिन स्पिन के खिलाफ केवल 118 है।

 

READ MORE HERE:

GAVASKAR के प्रहार के बाद WASIM ने दिया VIRAT को अपना समर्थन...

Sir Jadeja ने तोड़ा Dhoni-Raina का रिकॉर्ड, IPL में दर्ज किया अनोखा पद

MI vs SRH Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेड

"हम प्रेशर में थे" हारने के बाद बौखलाए KL Rahul, दिया हैरानी भरा बयान

Latest Stories