Deepak Hooda ने अपने प्यार से की शादी, सोशल मीडिया पर की तस्वीरे शेयर

Deepak Hooda: दीपक हूडा ने 19 जुलाई को सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ शादी के बाद पहली फोटो शेयर की है। उनकी फोटो को फैन्स को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Deepak Hooda
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय क्रिकेट टीम और लखनऊ सुपर जायन्ट्स के स्टार खिलाड़ी दीपाक हूडा पिछले कुछ समय से क्रिकेट फील्ड पर इतने एक्टिव नज़र नही आ रहे है। इसी बीच उन्होंने अपने सोशल पर एक पोस्ट शेयर करके सभी को चौका दिया और उन्होंने अपने निजी जीवन को लेकर अपडेट किया है।

दीपक हूडा ने 19 जुलाई को सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ शादी के बाद पहली फोटो शेयर की है। ये तस्वीरे अभी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर हो रही है और फैन्स उन तस्वीरो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है जहाँ पर उन्हें सभी लोग बधाईयाँ भी दे रहे है।

Deepak Hooda ने नहीं बताया पत्नी का नाम

उन्होंने अपने पोस्ट को शेयर करते हुए अपनी पत्नी का नाम नही बताया कि लेकिन उन्होंने जानकारी दे दी कि उन दोनों की शादी 15 जुलाई को हुई थी जहाँ पर शादी पूरी हिन्दू रीतीरिवाजो के साथ की गयी थी और इसी कारण ये तस्वीरे लोफो को काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि वो इस अपने बेटर हा;फ से शादी करने के लिए 9 साल से इंतज़ार कर रहे थे और बिना नाम बताए उन्होंने ये जानकारी दी उनकी पत्नी हिमाचल प्रदेश से है। वो दोनों एक तस्वीर में एक दुसरे को देख रहे थे जिसे फैन्स एक द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Deepak Hooda ने शादी को लेकर क्या कहा?

दीपक हूडा ने शादी की पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि “नौ साल के इंतजार के बाद, हर पल, हर सपना और हर बातचीत हमें इस खूबसूरत दिन तक ले गई। अगर हम थोड़ी देर और एक-दूसरे को पकड़कर रखते हैं, ऐसी कहानियां बुनते हैं जिन्हें केवल हमारे दिल ही सुन सकते हैं, और अगर हम थोड़ा खोए हुए लगते हैं, तो हमें माफ करें, क्योंकि आखिरकार हमने एक-दूसरे को पा लिया है।”

इसके बाद उन्होंने आगे लिखा कि “घर में स्वागत है, मेरी छोटी-सी हिमाचली लड़की [15.07.2024] और उनके आशीर्वाद से बरसते हुए, हमने हमेशा के लिए अपनी शुरुआत की। हमारा दिल भरा हुआ है, आप सभी को धन्यवाद।”

 

 

Latest Stories