DPL 2024: डीपीएल में हुआ ये कैसा कांड? 20 ओवर में बोर्ड पर लगे 300 रन, इस आईपीएल स्टार ने गेंदबाजों को कहीं का नहीं छोड़ा

DPL 2024 South Delhi Superstarz vs North Delhi Strikers: आईपीएल 2024 के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने 20 ओवर के गेम में एक बार 277 रन बोर्ड पर खड़े कर दिए थे। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
DPL 2024 South Delhi Superstarz vs North Delhi Strikers 300 runs on the board in an innings of 20 overs

DPL 2024 South Delhi Superstarz vs North Delhi Strikers 300 runs on the board in an innings of 20 overs

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

DPL 2024 South Delhi Superstarz vs North Delhi Strikers: आईपीएल 2024 के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने 20 ओवर के गेम में एक बार 277 रन बोर्ड पर खड़े कर दिए थे। उसके बाद यह लगने लगा था कि यह स्कोर कोई भी टीम नहीं तोड़ पाएगी। लेकिन हालिया दिल्ली प्रीमियर लीग के एक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के उस रिकॉर्ड को भी भारत के युवा खिलाड़ियों ने चकनाचूर कर दिया। दरअसल साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स और नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर के बीच खेले जा रहे इस मैच में साउथ दिल्ली के लड़कों ने 20 ओवर के बाद 308 रन स्कोर बोर्ड पर लगा दिए।

DPL 2024 South Delhi Superstarz vs North Delhi Strikers

आपको बताते चलें कि यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरे साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स के धुरंधरों ने कमाल की बल्लेबाजी की, संक्षेप में कहें तो गेंदबाजों का इस मैच में कुछ खास योगदान नहीं रहा। पहले सलामी बल्लेबाज प्रियांश आर्य ने 50 गेंद में 10 छक्के और 10 चौकों के साथ 120 रनों की पारी खेल कर सबके रोंगटे खड़े कर दिए। उन्होंने इस दौरान एक ही ओवर में 6 छक्के भी लगाए।

उसके बाद आईपीएल में लखनऊ सुपरजाइंट्स के लिए तूफान खड़ा करने वाले आयुष बडोनी ने 55 गेंद का सामना करते हुए 8 चौके और 19 छक्कों के साथ भयंकर 165 रनों की कप्तानी पारी खेलकर इतिहास रच दिया। उनकी इस पारी के दौरान लगभग सभी गेंदबाज लाचार दिखाई दिए। हालांकि आईपीएल में यदि आयुष इस तरीके की कोई भयानक पारी खेल दे तो उन्हें रातों-रात सुपरस्टार बना दिया जाएगा।

गौरतलब है कि तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए बदोनी, जो शानदार फॉर्म में हैं, ने एक बेहतरीन पारी खेली और मजबूत स्कोर की नींव रखी। दाएं हाथ के स्टाइलिश बल्लेबाज ने तीन चौकों और चार छक्कों की मदद से शानदार अर्धशतक जड़ा। उन्होंने नॉर्थ दिल्ली के बाएं हाथ के स्पिनर मनन भारद्वाज को खास तौर पर पसंद किया और एक ही ओवर में उनके लगातार 3 छक्के जड़े। फिलहाल नॉर्थ दिल्ली को 309 रनों का टारगेट मिला हुआ है, जिसे बनाने में टीम संघर्ष करती हुई दिखाई दे रही है।

 

 

READ MORE HERE :

Avani Lekhara ने रचा इतिहास, पैरालंपिक में नया रिकॉर्ड बनाते हुए जीता दूसरा गोल्ड मेडल!

कौन है Preethi Pal ? जिन्होंने पैरालिंपिक में भारत के लिए जीता मेडल, देखें वीडियो

Manish Narwal ने भारत के लिए जीता सिल्वर मेडल, पैरालिंपिक में दूसरी बार रचा इतिहास

Sachin Tendulkar ने पैरालिंपिक में मेडल जीतने वाले भारतीय गौरव को खास अंदाज में दी बधाई

Latest Stories