क्या Duleep Trophy 2024 में ऋषभ पंत और कुलदीप यादव के बीच हुई लड़ाई? जानिए वायरल वीडियो का असली सच!

Duleep Trophy 2024: दलीप ट्रॉफी के पहले मुकाबले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके आधार पर लोग दावा कर रहे है कि ऋषभ पंत और कुलदीप यादव के बीच लड़ाई हुई है (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Rishabh Pant

Rishabh Pant & Kuldeep Yadav

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दलीप ट्रॉफी 2024 में भारतीय क्रिकेट टीम के काफी अनुभवी और स्टार खिलाड़ी भी हिस्सा ले रहे है। टेस्ट सीजन की शुरुआत से पहले सभी खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे है ताकि वो आने वाले टेस्ट सीरीज के लिए खुद को तैयार कर पाए। 

दलीप ट्रॉफी के पहले मुकाबले में इंडिया ए बनाम इंडिया बी और इंडिया सी बनाम इंडिया डी के मैच अनंतपुर और बेंगलुरु में खेले जा रहे है। इंडिया ए बनाम इंडिया बी के मुकाबले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके कारण ये अटकले लगाई जा रही है कि ऋषभ पंत और कुलदीप यादव के बीच लड़ाई देखने को मिली हैं। 

Duleep Trophy 2024: क्या है वायरल वीडियो का सच:

इंडिया ए और इंडिया बी के मुकाबले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसको देखने के बाद फैन्स दावा कर रहे है कि ऋषभ पंत और कुलदीप यादव के बीच नोक-झोक देखने को मिली है। इंडिया बी की तरफ से कुलदीप यादव जब बल्लेबाज़ी करने आए तब ये घटना घटित हुई। 

इंडिया बी के 6 विकेट गिर जाने के बाद कुलदीप यादव बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आए। इस दौरान जब वो पिच से गुजर रहे थे तब इंडिया ए के कीपर ऋषभ पंत ने उनके साथ मजाक किया। वो मज़ाकिया तरीके से कुलदीप यादव को छेड़ते और परेशान करते हुए नजर आए और कुलदीप यादव भी ऋषभ पंत के इस हरकत को मज़ाक समझ कर मुस्कुरा रहे थे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दोनों ही खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट टीम और दिल्ली कैपिटल्स में एक दूसरे के साथ काफी मुकाबले खेल चुके हैं। ऋषभ पंत विकेट के पीछे काफी एक्टिव नज़र आते है और वो ऐसे मज़ाक करते रहते है। दोनों के बीच दोस्ती के कारण मैदान पर हमें के लम्हा देखने को मिला है। 

 

क्या ऋषभ पंत की होगी वापसी?

कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर थे। इसके बाद उन्होंने आईपीएल के दैरान वापसी की थी। वें भारतीय टेस्ट टीम का एक अहम अंग है क्योंकि विदेश में जाकर भी वो जिस तरीके की आक्रामक बल्लेबाज़ी करते है वो विरोधी टीम के ऊपर काफी दबाब डालती है। उन्होंने भारत को अकेले दम पर काफी टेस्ट मुकाबले भी जिताए है।

 

READ MORE HERE: 

विराट कोहली या रोहित शर्मा ? Danish Kaneria ने चुना अपना ये फेवरेट क्रिकेटर, देखें वीडियो

राजस्थान रॉयल्स ने Rahul Dravid को बनाया हेड कोच, हुई घर वापसी

19 वर्षीय Musheer Khan ने सभी दिग्गजों को पछाड़ा, दलीप ट्रॉफी में खेली अद्भुत पारी

सूर्यकुमार यादव ने जब Musheer Khan की जमकर तारीफ की, सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट

Latest Stories