Rishabh Pant ने दुलीप ट्रॉफी में दिखाया जलवा, 34 बॉल में ठोंकी फिफ्टी! देखें वीडियो

Duleep Trophy 2024 Rishabh Pant VIDEO: ऋषभ पंत भले ही प्रथम श्रेणी क्रिकेट में वापसी की पहली पारी में चूक गए हों, लेकिन विकेटकीपर-बल्लेबाज एक और मौका गंवाने के मूड में नहीं लगे थे। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Duleep Trophy 2024 WATCH VIDEO Rishabh Pant hits fifty in 34 ball

Duleep Trophy 2024 WATCH VIDEO Rishabh Pant hits fifty in 34 ball

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Duleep Trophy 2024 Rishabh Pant VIDEO: ऋषभ पंत भले ही प्रथम श्रेणी क्रिकेट में वापसी की पहली पारी में चूक गए हों, लेकिन विकेटकीपर-बल्लेबाज एक और मौका गंवाने के मूड में नहीं लगे थे। उन्होंने दुलीप ट्रॉफी 2024 के पहले दौर में भारत ए के खिलाफ भारत बी के लिए तेजी से अर्धशतक जड़ा। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच के तीसरे दिन भारत ए की गेंदबाजी लाइन-अप की धज्जियां उड़ाते हुए सिर्फ 34 गेंदों में अपना 20वां प्रथम श्रेणी अर्धशतक भी ठोका।

Duleep Trophy 2024 VIDEO Rishabh Pant Fifty

विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने पचास रन के आंकड़े को पार करने के लिए 09 चौके और 01 छक्का लगाया। दिसंबर 2022 के बाद पहली बार लाल गेंद वाले क्रिकेट में वापसी कर रहे पंत दुलीप ट्रॉफी मैच की पहली पारी में थोड़े अस्थिर दिखे। गुरुवार (05 सितंबर 2024) को इंडिया ए के तेज गेंदबाज आकाश दीप के खिलाफ एक बड़ा शॉट खेलने की कोशिश में वह 07 रन पर आउट हो गए। पंत ने शनिवार को कोई लापरवाही नहीं दिखाई और इंडिया ए के गेंदबाजों को छोटी-छोटी गलतियों के लिए भी दंडित किया।

आपको बताते चलें कि इंडिया बी के दूसरी पारी में तीन शुरुआती विकेट गंवाने के बाद पंत बल्लेबाजी के लिए उतरे। यशस्वी जायसवाल (9 रन), मुशीर खान (0 रन) और कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन (4 रन) सस्ते में आउट हो गए। क्योंकि आकाश दीप, आवेश खान और खलील अहमद की नई गेंद के आक्रमण का सामना करने में ये सभी बल्लेबाज फैल हुए। बाद में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सरफराज खान के साथ मिलकर आक्रामक बल्लेबाजों के साथ मिलकर टीम को मुश्किल से निकाला।

यहाँ से दोनों बल्लेबाजों ने तीसरे विकेट के लिए सिर्फ 55 गेंदों में 72 रन जोड़े। इसके बाद शनिवार (07 सितंबर 2024) को चाय के बाद के सत्र में आवेश खान ने सरफराज (46 रन) को तेज बाउंसर से आउट किया। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने धीमी गति से बल्लेबाजी नहीं की और उन्होंने अपने अर्धशतक के बाद भी आक्रामक दिखे क्योंकि उन्होंने अवेश के बाउंसर को स्टैंड में पहुंचा दिया। ऋषभ को ऑफ स्पिनर तनुश कोटियन ने आउट किया, जब विकेटकीपर-बल्लेबाज स्वीप करने की कोशिश में गेंद को टॉप एज पर ले गए। उन्होंने इस मैच में 47 गेंदों पर दो छक्कों और नौ चौकों की मदद से 61 रन बनाए।

 

 

READ MORE HERE :

India at Paris: 9वें दिन के बाद पेरिस पैरालंपिक में इस पायदान पर मौजूद है भारत

क्या Duleep Trophy 2024 में ऋषभ पंत और कुलदीप यादव के बीच हुई लड़ाई? जानिए वायरल वीडियो का असली सच!

बॉर्डर पर गंवा दिए थे पैर, पैरालंपिक खेलों में Hokato Hotozhe Sema ने पदक जीतकर देश की बढ़ाई शान

बीसीसीआई का नया NCA परिसर तैयार, पीएम मोदी करेंगे उध्गाटन, जानिए क्या है नए NCA में ख़ास

 

Latest Stories