ELVISH YADAV ने जीता ECL FINAL, यहाँ देखें एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग के फाइनल मैच की पूरी हाईलाइट्स

ECL: ELVISH YADAV की हरियाणवी हंटर्स ने फाइनल में अनुराग द्विवेदी की लखनऊ लायंस को एकतरफा अंदाज में हरा कर, ये खिताब अपने नाम कर लिया है। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
ECL Final

ELVISH YADAV won ECL Final

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

19 रोमांचक मुकाबलों के बाद, एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग (ECL) के पहले संस्करण के विजेता घोषित हो गए हैं। एल्विश यादव (ELVISH YADAV) की हरियाणवी हंटर्स ने फाइनल में अनुराग द्विवेदी की लखनऊ लायंस को एकतरफा अंदाज में हरा कर ये खिताब अपने नाम कर लिया है।

 

ECL: कैसा रहा फाइनल का हाल

लखनऊ लायंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। हालांकि, रोहित लांबा ने एक ही ओवर में तीन विकेट चटकाकर लायंस की पारी की शुरुआत में ही बड़ा झटका दे दिया। इसके बाद दीप सिंह और आकाश ने संयम से खेलते हुए पारी को संभाला और टीम को एक सम्मानजनक स्कोर की ओर ले गए। लायंस ने संघर्ष करते हुए 132 रनों का लक्ष्य खड़ा किया, लेकिन आखिरी ओवरों में लगातार गिरते विकेटों ने उनकी रफ्तार को थाम लिया।

हरियाणवी हंटर्स ने जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए आक्रामक बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। अनूज चौधरी ने सिर्फ 18 गेंदों में नाबाद 63 रन बनाकर विपक्षी गेंदबाजों को ध्वस्त कर दिया। उनकी ताबड़तोड़ पारी ने हंटर्स को महज 7.1 ओवरों में जीत दिला दी। अंतिम क्षणों में ललित यादव ने एक जोरदार छक्का लगाकर मुकाबले का समापन किया और अपनी टीम को यादगार जीत दिलाई।

 

हरियाणवी हंटर्स में इस जीत की ख़ुशी 

हरियाणवी हंटर्स ने इस जीत के साथ ECL के पहले चैंपियन का खिताब अपने नाम कर लिया, और पूरे टूर्नामेंट में उनके प्रदर्शन ने फैंस को भरपूर मनोरंजन दिया। पूरी टीम इस जीत के बाद जमकर जश्न मना रही है और ये ख़ुशी का पल है सारे ही खिलाड़ियों के लिए।

इन दोनों ही टीमो के बीच पहले भी मुकाबले खेले जा चुके थे जिसमे एक मुकाबला इल्विश यदाव की टीम ने जीता था वहीं एक मुकाबला अनुराग द्विवेदी की टीम ने जीता था। दोनों ही टीमो के बीच थोड़ी बहुत नोक झोक भी देखने को मिली थी जब पहले हार के बाद एक दूसरे को वें पानी पिलाते हुए दिखे थे।

 

READ MORE HERE :

R Ashwin ने प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब पाकर क्यों किया जडेजा का धन्यवाद? बयान हो रहा वायरल

चेन्नई में भारत की जीत के बाद Rishabh Pant ने बताया अपनी शानदार बल्लेबाजी का सीक्रेट

IND vs BAN 1st Test Match Highlights: बल्लेबाजी के बाद अश्विन-जडेजा ने गेंद से बांग्लादेश को घुमाया, टीम इंडिया ने 280 रन से जीता पहला टेस्ट!

ICC के सबसे यंग चेयरमैन Jay Shah का जन्मदिन आज, जानिए उनके पर्सनल लाइफ से जुड़ी सारी बातें!

 

 

Latest Stories