ENG vs AUS: ओल्ड ट्रैफर्ड में होगा निर्णयक मुकाबला आज, कब, कहाँ और कैसे देखें ये रोमांचक मैच?

ENG vs AUS: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और निर्णायक टी20 मुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड के मैदान में आज खेला जाने वाला है। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
ENG vs AUS 3rd T20I

ENG vs AUS 3rd T20I

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच अभी 3 मुकाबलों की टी20 सीरीज खेली जा रही  है और  ये  सीरीज और भी रोचक बनते जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस सीरीज में अभी तक 2 मुकाबले खेले जा चुके और सीरीज 1-1 की बराबरी पर मौजूद है।

इस सीरीज का अब तीसरा और अंतिम निर्णायक मुकाबला मेनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान में खेला जाएगा। ये मैच जीतकर दोनों ही टीम इस सीरीज में विजय हासिल करना चाहेगी और हमे एक कड़ी जंग देखने को मिल सकती है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड को क्रिकेट का अर्च राइवल माना जाता है।

इस मुकाबले एम् ऑस्ट्रेलिया अपनी पूरी मजबूती के साथ उतर सकती है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के कपतं मिचेल मार्श की इस मुकाबले में वापसी हो सकती है। वहीं इंग्लैंड की टीम अपने युवा खिलाड़ियों की मदद से दूसरे मुकाबले का प्रदर्शन इस मैच में भी दोहराने का प्रयास करेगी।

ENG vs AUS: कैसा है पिच का हाल

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच ये तीसरा मुकाबला ओल्ड ट्रैफर्ड के मैदान में खेला जाने वाला है। ये मैदान अकसर बल्लेबाज़ी के लिए काफी अनुकूल होता है और इस मैच में हमे बड़े स्कोर देखने को मिल सकता है। टॉस जीतने वाली टीम इस मैदान पर पहले बल्लेबाज़ी करने के बारे में सोच सकती है।

ENG vs AUS: दोनों ही टीमो की संभावित प्लेइंग 11

इंग्लैंड - फिलिप साल्ट (कप्तान और विकेटकीपर), विल जैक्स, लियम लिविंगस्टन, जैकब बेथेल, सैम करन, जेमी ओवरटन, ब्राइडन कार्स, जोफ्रा आर्चर, आदिल राशिद, साकिब महमूद, रीस टॉप्ले।

ऑस्ट्रेलिया - ट्रेविस हेड, मैथ्यू शॉर्ट, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, मिचेल मार्श (कप्तान), जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, सीन एबॉट, जेवियर बार्टलेट, एडम जम्पा, जोश हेजलवुड।

ENG vs AUS: कब, कहाँ और कैसे देखे ये मुकाबला

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच ये तीसरा टी20 मुकाबला भारतीय समयअनुसार रात के 11 बजे खेला जाएगा। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर इस मुकाबले का आनंद उठा सकते है वहीं सोनी लिव के एप्प पर इस मुकाबले को लाइव स्ट्रीम भी किया जा सकता है।

 

READ MORE HERE :

WTC 2025: कैसे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचेगी भारतीय टीम? देखिए समीकरण!

लड़ाई के बीच Shaheen Afridi ने पाकिस्तान चैंपियंस कप में Babar Azam को आउट कर खास अंदाज में मनाया जश्न, देखें वीडियो

क्रिकेट इतिहास में काले अक्षरों से लिखा गया 'Greater Noida Stadium' का नाम! जानिए आखिर कहाँ हुई बीसीसीआई से गलती ?

VIDEO: चेन्नई में हुई Virat Kohli और Rohit Sharma की ग्रेंड एंट्री, बांग्लादेश के खिलाफ़ रनों की करेंगे बारिश!

Latest Stories