ENG vs SL: आखिरकार ऐसा क्या हुआ जो नासिर हुसैन कुर्सी से गिर पड़े, देखें वीडियो

ENG vs SL: इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच तीसरे टेस्ट मुकाबले के दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने कॉमेंट्री कर रहे नासिर हुसैन कुर्सी से गिर गए थे। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Nasser Hussain

Nasser Hussain

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच ओवल में खेला जा रहा है। श्रीलंका को जीतने के लिए 219 रन चाहिए। ये तो मैच की बात हो गई, लेकिन मैच के दौरान एक मजेदार घटना हुई। नासिर हुसैन, जो कमेंट्री कर रहे थे, अचानक अपनी कुर्सी से गिर पड़े। ये घटना दूसरे दिन की है, जब वह इंग्लैंड और श्रीलंका के मैच पर कमेंट्री कर रहे थे। अच्छी बात ये रही कि उन्हें चोट नहीं लगी।

ENG vs SL: आखिरकार क्या है मामला?

अब सवाल उठता है कि आखिर मैदान पर ऐसा क्या हुआ जिससे नासिर हुसैन की कुर्सी लड़खड़ा गई? दरअसल, दूसरे दिन श्रीलंकाई पारी के दौरान बादल छा गए और रोशनी कम हो गई। अंपायर ने खेल रोकने की सोची, लेकिन इंग्लैंड के कप्तान ओली पोप ने स्पिनर से गेंदबाजी कराने का फैसला किया।

उसी समय तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स गेंदबाजी कर रहे थे, जिन्होंने पहले 2 गेंदें फेंक दी थीं। अब सवाल था कि बाकी 4 गेंदें कैसे फेंकी जाएं? उन्होंने फैसला किया कि वो ऑफ स्पिन डालेंगे। वोक्स को ऑफ स्पिन करता देख नासिर हुसैन इतने चौंक गए कि अपनी कुर्सी से गिर पड़े।

ENG vs SL: इंग्लैंड ने 2-1 से जीती सीरीज 

जहां तक सीरीज की बात है, इंग्लैंड पहले ही दो मैच जीतकर 2-0 से आगे है। हालांकि, तीसरा मैच जीतकर क्लीन स्वीप नहीं कर पाई है। श्रीलंका ने इंग्लैंड को इस तीसरे मुकाबले में 8 विकेट से मात देकर अहम जीत अपनी नाम करली है। पथुम निशंका को दोनों ही पारियों में शानदार पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ़ डी मैच के अवार्ड से नवाज़ा गया है। वहीं जो रूट को बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ़ द सीरीज का अवार्ड दिया गया है। श्रीलंका के तरफ से सभी ही गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है और इस मुकाबले में जीत अर्जित करने में अहम भूमिका निभाई थी।

 

READ MORE HERE: 

Team India Squad: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान, जानिए किस खिलाड़ी को मिली उपकप्तानी?

Kuldeep Yadav और Rishabh Pant की लड़ाई का दूसरा दिन! जब पंत ने बहुत तेज गुस्से में यादव को दी ये धमकी, देखें वीडियो

Shubman Gill आज मना रहे हैं अपना 25वां जन्मदिन, देखिए शानदार करियर

भगवान गणेश जी के साथ Rohit Sharma की टी20 वर्ल्ड ट्रॉफी के साथ बनाई गई अद्भुत प्रतिमा

Latest Stories