भारत आने के लिए उत्सुक हैं Kevin Pietersen, इंग्लिश क्रिकेटर ने हिन्दी में लिखा ‘मेरे बच्चे भारत माता और उसके...’

Kevin Pietersen is Eager to Come to India Tweeted in Hindi: इंग्लैंड के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक केविन पीटरसन अगले सप्ताह अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए गोल्डन बर्ड भारत आएंगे। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
England cricketer Kevin Pietersen is eager to come to India Tweeted in Hindi

England cricketer Kevin Pietersen is eager to come to India Tweeted in Hindi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kevin Pietersen is Eager to Come to India Tweeted in Hindi: इंग्लैंड के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक केविन पीटरसन अगले सप्ताह अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए गोल्डन बर्ड भारत आएंगे। उन्होंने भारत में सबसे अधिक बोली जाने वाली भाषाओं में से एक शुद्ध हिंदी में ट्वीट करके इस खबर की घोषणा की। इंग्लैंड के साथ कई बार दौरा करने और कई सत्रों तक इंडियन प्रीमियर लीग खेलने के बाद, अगले सप्ताह इस गतिशील दिग्गज क्रिकेटर का अपने परिवार के साथ भारत में पहला दौरा होगा, यह उन्होंने खुद जानकारी दी।

Kevin Pietersen is Eager to Come to India Tweeted in Hindi

इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेट केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने एक ट्वीट के माध्यम से इस जानकारी को हिन्दी में साझा किया। उन्होंने लिखा, “मैं अगले सप्ताह अपने परिवार के साथ छुट्टियों पर भारत आ रहा हूँ। यह एक परिवार के रूप में मेरे सबसे पसंदीदा देशों में से एक की हमारी पहली यात्रा होगी। मुझे यकीन है कि मेरे बच्चे भारत माता और उसके लोगों से उतना ही प्यार करेंगे जितना मैं करता हूँ!” अब उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, फैंस भी भारत में उनका स्वागत करने के लिए उत्साहित नजर आए।

आपको बताते चलें कि इंडियन प्रीमियर लीग में तीन फ्रैंचाइजी का प्रतिनिधित्व करने वाले केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) जल्द ही भारत में फैंस के पसंदीदा बन गए, जिसका अंदाजा मैदान पर उनके साथ किए जाने वाले व्यवहार से लगाया जा सकता है। शायद इस दौरान के बाद पीटरसन के लिए फैंस का प्यास और भी अधिक बढ़ जाएगा।

गौरतलब है कि केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) गेंदबाजी करने के लिए एक खतरा थे, खासकर स्पिनरों के लिए, क्योंकि वह आसानी से अपनी क्रीज पर घूम जाते थे। जिस तरह से वह भारत की टर्निंग और धीमी पिचों पर अपना काम करते थे, वह कम से कम कहने के लिए सराहनीय था। भारत में बल्लेबाजी करते हुए उनके आंकड़े बताते हैं कि क्यों पीटरसन को भारतीय उपमहाद्वीप में खेलने वाले सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक माना जाता था। सबसे लंबे प्रारूप में उनके आँकड़े वास्तव में उल्लेखनीय थे, जिसमें उन्होंने 16 पारियों में 43.93 की औसत से 703 रन बनाए।

 

 

READ MORE HERE :

Women Team India: कैसे भारतीय महिला टीम को सेमी फाइनल में मिल सकती है जगह? एक ही आर्टिकल में जानिए पूरे समीकरण

इंग्लैंड से मिली शर्मनाक हार के बाद Shan Masood से छीनी जाएगी कप्तानी, सामने आई बड़ी रिपोर्ट्स

इंग्लैंड से मिली बेईज्जती वाली हार के बाद Shan Masood ने दिया ये ज्ञान! इन खिलाड़ियों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा

PAK vs ENG: क्या है वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के अंक तालिका का हाल, हुए बड़े बदलाव

Latest Stories