वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए England ने की प्लेइंग 11 की घोषणा

England: वेस्ट इंडीज के खिलाफ इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट के लिए स्क्वाड की घोषणा कर दी है। तीसरे टेस्ट मुकाबले में इंग्लैंड बिना किसी बदलाव के उतरेगी। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
England

England Playing 11 against west indies for third test

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

वेस्ट इंडीज की टीम अभी इंग्लैंड के दौरे पर गई है जहाँ इस दौरे पर उन्हें 3 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेलनी थी। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वेस्ट इंडीज और इंग्लैंड के बीच एक काफी अहम सीरीज खेली जा रही है क्यूंकि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के अंक तालिका के नज़रिय से ये काफी महत्वपूर्ण थी।

इस सीरीज में अभी तक 2 मुकाबले खेले जा चुके है जहाँ इंग्लैंड ने 2-0 की जय बढत हासिल कर ली है और अंक तालिका में भी काफी बड़ी छलांग लगाईं है। इस सीरीज का तीसरा मुकाबला 26 जुलाई से खेला जाना है जहाँ इंग्लैंड की टीम चाहेगी कि वो इस मुकाबले को जीत कर इस सीरीज को क्लीनस्वीप करदे वही वेस्टइंडीज चाहेगी एक मुकाबला जीत कर इस सीरीज में अपनी शाक बचा ले।

England ने तीसरे मुकाबले के लिए की प्लेइंग की घोषणा:

 
इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा मुकाबला एजबेस्टन के मैदान में खेला जाना है। इस मुकाबले के लिए इंग्लैंड ने प्लेइंग 11 की घोषणा कर दी है। बेन स्टोक्स के नेतृत्व में इंग्लैंड इस मुकाबले में बिना किसी बदलाव के उतरेगी जहाँ दुसरे मुकाबले की प्लेइंग 11 खेलते हुए नज़र आएगी। 

दुसरे मुकाबले में England की शानदार जीत

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच दुसरा मुकाबला कमाल का हुआ था जहाँ इस मुकाबले में काफी उतार चादाव देखने को मिला था। इंग्लैंड की टीम ने हालाँकि इस मुकाबले में एक बड़ी जीत अर्जित कर ली थी लेकिन पहली पारी में वेस्टइंडीज ने उन्हें कड़ी टक्कर दी थी। इंग्लैंड ने ये मुकाबला 241 रनों से जीत लिया था।

इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 416 रन बनाए थे लेकिन वेस्ट इंडीज ने पहले पारी में 457  रन बनाकार सभी को चौका दिया था। हालाँकि इंग्लैंड ने इसका जवाब देते हुए दुसरे पारी में 425 रन बना डाले जो वेस्ट इंडीज टीम चेज़ नही कर पाई और मात्र 143 रनों पर ही सिमट गई।

 
तीसरे टेस्ट के लिए
England की प्लेइंग 11

जैक क्रोली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, हैरी ब्रूक बेन स्टोक्स, जेमी स्मिथ, क्रिस वोक्स, गस एटिकसन, मार्क वुड, शोएब बशीर 

 




READ MORE HERE: 

भारत के कोच पद के लिए Ashish Nehra ने किया बड़ा खुलासा, गंभीर को लेकर दिया ये कमाल का बयान!

कप्तानी की लड़ाई को पीछे छोड़ Hardik Pandya और Suryakumar Yadav ने एक-दूसरे को गले लगाकर भरोसा जताया!

Champions Trophy 2025: क्या पीसीबी के इस फैसले से और भी गहरा होगा भारत-पाकिस्तान विवाद?

श्रीलंका जाते ही नए हेड कोच Gautam Gambhir ने बहाया खूब पसीना! देखें वीडियो


Latest Stories