MS Dhoni के पुराने साथी Ambati Rayudu ने आईपीएल की 9 टीमों को दिया बड़ा झटका, कहा ‘वो जरूर खेलेगा...’

EXCLUSIVE INTERVIEW Ambati Rayudu on MS Dhoni Retirement for IPL 2025: एमएस धोनी इस साल के आईपीएल (IPL 2024) में शानदार फॉर्म में दिखे और कई मुकाबलों में सीएसके की पारी को अंतिम रूप देने में अहम भूमिका निभाई है। CRICKET

author-image
By SACHIN HARI LEGHA
New Update
EXCLUSIVE INTERVIEW Ambati Rayudu STATEMENT on MS Dhoni Retirement for IPL 2025

EXCLUSIVE INTERVIEW Ambati Rayudu STATEMENT on MS Dhoni Retirement for IPL 2025

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

EXCLUSIVE INTERVIEW Ambati Rayudu on MS Dhoni Retirement for IPL 2025: एमएस धोनी इस साल के आईपीएल (IPL 2024) में शानदार फॉर्म में दिखे और कई मुकाबलों में सीएसके की पारी को अंतिम रूप देने में अहम भूमिका निभाई है। हालांकि अगले सीजन की शुरुआत से ही इस बात की चर्चा जोरों पर है कि इस दिग्गज बल्लेबाज ने आईपीएल 2024 के बाद क्रिकेट को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। हालांकि टीम के पुराने सदस्य और एमएस धोनी के खास कहे जाने वाले अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने उनके संन्यास को लेकर स्पोर्ट्स यारी को एक्सक्लूसिव जानकारी दी है।

EXCLUSIVE INTERVIEW Ambati Rayudu on MS Dhoni Retirement for IPL 2025

स्पोर्ट्स यारी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के संन्यास पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मुझे तो अभी पूरी तरीके से पता नहीं है, जब आईपीएल आएगा तब पता चलेगा। लेकिन जिस तरह से उन्होंने आखिरी आईपीएल में बल्लेबाजी की है, तो मुझे लगता है कि उनको एक और साल आईपीएल खेलना चाहिए। क्योंकि वे जैसे मैच फिनिश कर रहे हैं और जैसा उनका बल्लेबाजी चल रहा है। तो उनको हमसे बेहतर पता है इस बारे में और मुझे लगता है वह एक और साल आराम से आईपीएल खेलेंगे।”

वहीं बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए अंबाती रायडू ने कहा कि वास्तव में वह बहुत मजेदार रहने वाला है, तो मुझे लगता है कि भारतीय टीम बहुत अच्छी तरीके से तैयार है। साथ ही क्रिकेट फील्ड पर वापसी को लेकर अंबाती रायडू ने बताया, “बहुत अच्छा लग रहा है, क्योंकि यह अच्छा प्रतिद्वंदी टूर्नामेंट है, पहले भी मैंने इसको टीवी पर देखा है। अच्छे मैच खेले गए हैं, यहाँ खेल चुके खिलाड़ियों से मैंने बात भी किया है, वह भी बोले की बहुत अच्छा लीग है। इसमें खेलो, तो बहुत मजा आएगा।”

गौरतलब है कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) का 2024 का सीजन बस आने ही वाला है, जिसके नए सीजन का पहला मैच 20 सितंबर 2024 से शुरू होने वाला है। टूर्नामेंट का पहला चरण जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में खेला जाएगा। अवगत करवा दें कि अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) इस लीग में कोणार्क सूर्या ओडिशा टीम का हिस्सा हैं और इस टीम के नेतृत्व की जिम्मेदारी इरफान पठान के कंधों पर है।

 

 

READ MORE HERE: 

कमेंटेटरों को कितनी मिलती है सैलरी, खुद Aakash Chopra ने किया बड़ा खुलासा

CPL 2024 में इस 19 वर्षीय गेंदबाज़ नव चटका दिए है 10 विकेट, फाफ डु प्लेसीस की टीम को जिताया चौथा मुकाबला

Yashasvi Jaiswal या Shubman Gill ? दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने किसे चुना अगला सुपरस्टार!

Sangram Singh EXCLUSIVE Interview: पहलवान ने किए कई बड़े खुलासे

Latest Stories